शादी से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे रणदीप हुड्डा और लिन, इस लुक में दिखे होने वाले दुल्हा-दुल्हन

रणदीप हुड्डा और लिन लेशराम 29 नवंबर को शादी करने वाले हैं. ये शादी मणिपुर में होगी और इसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा अपनी गर्लफ्रेंड मणिपुरी मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी करने के लिए सोमवार 27 नवंबर को मणिपुर पहुंचे. इम्फाल पूर्वी जिले के हिंगांग में एक मंदिर में पूजा करने के बाद मीडिया से बात करते हुए, हुड्डा ने कहा, "मणिपुर के लिए शांति, दुनिया में हर जगह शांति और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी" यह पूछे जाने पर कि क्या 29 नवंबर की शादी में कोई दूसरे बॉलीवुड स्टार भी शामिल होंगे. इस पर रणदीप ने कहा, "यहां सिर्फ मैं हूं".

अपनी गर्लफ्रेंड मणिपुरी मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी करने के लिए इंफाल पहुंचने के बाद बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा कहते हैं, "मैं एक खुशहाल भविष्य, मणिपुर और दुनिया में हर जगह शांति, एक खुशहाल शादीशुदा जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं." बाद में शाम को दोनों पूजा करने के लिए श्री गोविंदजी मंदिर गए. शनिवार को 47 साल के रणदीप और लिन ने इंस्टाग्राम पर अपने गृहनगर में अपनी शादी के बारे में डिटेल्स भी शेयर कीं. मणिपुर में शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन होगा.

"महाभारत से इंस्पायर होते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी. हम अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को होगी". इम्फाल, मणिपुर, उसके बाद मुंबई में रिसेप्शन. जैसा कि हम इस सफर पर निकलने के लिए तैयार हैं हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे."

दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में थे. 37 वर्षीय लिन एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेस वुमेन हैं. लिन 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में जाने जान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हुडा आखिरी बार फिल्म 'सार्जेंट' में नजर आए थे. उनकी आने वाली फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' है.

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल