शादी के बाद लिन लैशराम के बर्थडे पर रणदीप हुड्डा का स्पेशल पोस्ट, लिखा- 'शुक्र है के भागना नहीं पड़ा...'

Randeep Hooda Post For Lin Laishram Birthday: रणदीप हुड्डा ने वाइफ लिन लैशराम के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Randeep Hooda Wishes On Lin Laishram Birthday: न्यूली ब्राइड लिन लैशराम ने हाल ही में अपना 38वां जन्मदिन मनाया, जिस पर फैंस ने ही नहीं सेलेब्स ने भी बधाईयां दीं. लेकिन फैंस की नजरें तो हस्बैंड रणदीप हुड्डा के पोस्ट पर पड़ी, जो कि उन्होंने अपनी बेटर हाफ के बर्थडे पर शेयर किया. वहीं पोस्ट में रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से एक उनके मुंबई रिसेप्शन से थी तो अन्य में रणदीप और लिन को बाइक पर बैठे देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणदीप ने अपनी फिल्म हाईवे का जिक्र करते हुए कैप्शन में लिखा, "शुक्र है के भागना नहीं पड़ा. हाईवे से इस रास्ते तक, हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं.. हैप्पी बर्थडे मिसेज. सीरियस नोट पर  पता नहीं था कि लाइफ इतना बदल जाएगी और वह भी बेहतरी के लिए. मैं बस आपका आभारी हूं कि आप मेरे जीवन में हैं और इसे वह स्थिरता और शांति दे रहे हैं जिसकी उसे जरूरत थी. आपको हमेशा प्यार लिन लैशराम" 

गौरतलब है कि हाईवे रणदीप हुडा और आलिया भट्ट की फिल्म है, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिन ने लिखा, "तुम्हें और ज्यादा प्यार करती हूं" और ढेर सारे इमोजी भी डाले

बता दें, हाल ही में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी का रिसेप्शन रखा गया था, जिसकी एक वीडियो में दोनों को हाईवे गाने पटाखा गुड्डी पर डांस करते देखा जा गया था. लिन की बात करें तो वह मणिपुर की एक मॉडल, एक्टर और बिजनेसवुमन हैं. जबकि ओम शांति ओम, मैरी कॉम, रंगून, जाने जान जैसी कुछ फिल्मों में भी वह नजर आई हैं. 

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Kia Carnival और Kia EV9 हुई Launch, दोनों में से बेहतर कौन | NDTV India