रणबीर कपूर की साली हैं बेहद स्टाइलिश, देख लेंगे अनसीन तस्वीरें तो आप भी कहेंगे- भई बात तो है

आलिया भट्ट इतनी खूबसूरत हैं तो आलिया की बहन और रणबीर कपूर की सालियां भी तो खूबसूरत होंगी. वैसे तो जीजा साली की रिश्ता काफी अनोखा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रणबीर कपूर की साली हैं बेहद स्टाइलिश
नई दिल्ली:

रणबीर और आलिया की शादी के चर्चे हर जगह हैं. वहीं कपल आज अपने मेंहदी सेरेमनी को लेकर सुर्खियों में हैं. दोंनों अपनी शादी के फंक्शन आरके हाउस में कर रहे हैं. जहां सुबह से ही मेहमानों की लंबी लाइन लग गई है. शादी में बहनों, मौसी, बुआ के अलावा साली और ससुर जी यानी की महेश भट्ट भी आए हैं. बता दें की आलिया तीन बहनें हैं. बड़ी बहन पूजा भट्ट फिर शाहीन भट्ट और आलिया. बता दें की बहनों के साथ आलिया को समय बिताना काफी पसंद है. 

जहां आलिया भट्ट इतनी खूबसूरत हैं तो आलिया की बहन और रणबीर कपूर की सालियां भी तो खूबसूरत होंगी. वैसे तो जीजा साली की रिश्ता काफी अनोखा है. वैसे यहां बात हम रणबीर कपूर और शहीन भट्ट की कर रहे हैं. बता दें की जितनी स्टाइलिश आलिया हैं उतनी स्टाइलिश ही रणबीर कपूर की साली शाहीन भी हैं. सोशल मीडिया पर आलिया साथ शहीन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों बहनों का स्ट्रांग बॉन्ड नजर आ रहा है. 

आलिया के साथ शहीन की कई तस्वीरें हैं. समय मिलते ही आलिया बहन शाहीन के साथ वेकेशन प्लान कर लेती हैं. आखिर आलिया घर की सबसे लाडली और सबसे छोटी बेटी हैं. इसलिए सभी लोग उनकी इच्छाएं सर आंखों पर रखते हैं. वहीं फैंस उम्मीद जता रहे हैं की शादी में भी आलिया की बहनों की स्ट्रांग बॉन्ड देखने को मिलने वाला है. 
 

Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE