VIDEO: एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर मीडिया ने रणबीर कपूर से पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्टर बोले- 'आप मक्कार हो' 

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रणबीर पत्रकारों से मिले तो इस दौरान उन्होंने एक्टर से कई मजेदार सवाल पूछे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. वहीं एक्टर भी फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से करने में जुट गए हैं. लव रंजन की इस फिल्म में स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आने वाले हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रणबीर पत्रकारों से मिले तो इस दौरान उन्होंने एक्टर से कई मजेदार सवाल पूछे.

एक पत्रकार ने रणबीर कपूर से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. पत्रकार ने रणबीर से पूछा, "जितनी भी लड़कियां आपकी लाइफ में आई हैं कितने टाइम में आपको पता चल गया कि ये झूठी हैं?". जिस पर रणबीर कहते हैं, "वो तो नहीं पता लेकिन ये पता चल गया आप मक्कार हो". इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स रणबीर के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "रणबीर ने क्या मुंहतोड़ जवाब दिया है". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "भाई ने एक सेकंड में रोस्ट कर दिया". वहीं एक लिखते हैं, "गर्लफ्रेंड से पहले उसने धोखा दिया". 

Advertisement

बता दें, आज के यूथ पर आधारित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च 2023 को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं, जो इससे पहले प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बना चुके हैं. रणबीर को आखिरी बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains