रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया और बेटी राहा के लिए शो में दिया प्यारा मैसेज, वीडियो देख फैंस भी कर रहे तारीफ

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रणबीर कपूर ने ग्रैंड फंक्शन से फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन शुरु किया है. वहीं एक शो के दौरान उन्होंने अपने खास अंदाज में वाइफ आलिया भट्ट और बेटी राहा को वेलेंटाइन विश भी किया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रणबीर कपूर ने वाइफ आलिया भट्ट और बेटी राहा को किया वेलेंटाइन विश
नई दिल्ली:

वेलेंटाइन डे के मौके पर आम हो या खास सभी ने अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरों और वीडियो के साथ मैसेज शेयर किया, जिनमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हैं. हालांकि कुछ सेलेब्स ऐसे थे, जो प्यार के इस खास दिन पर काम करते हुए नजर आए. दरअसल, एक्टर रणबीर कपूर वेलेंटाइन डे (Ranbir Kapoor) के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhooti Mai Makkar) का प्रमोशन करने एक कॉलेज में पहुंचे जहां पर उन्होंने वाइफ आलिया भट्ट और बेटी राहा कपूर (Alia Bhatt & Raha Kapoor) के लिए खास मैसेज शेयर किया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रणबीर कपूर ने गुड़गांव में एक ग्रैंड फंक्शन से फिल्म का प्रमोशन शुरु किया है. इस दौरान उन्होंने धमाकेदार डांस और ऑडियंस से खूब बाचतीत की. वहीं इस फंक्शन में बेटी और वाइफ को वेलेंटाइन विश करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, "आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे. सबसे पहले, मैं अपने दो प्यारों - मेरी पत्नी आलिया भट्ट और मेरी खूबसूरत बेटी राहा को हैप्पी वैलेंटाइन डे विश करना चाहता हूं. मैं उनसे प्यार करता हूं." वहीं मजाकिया अंदाज में एक्टर ने कहा, 'तुम लड़कियां और मुझे तुम्हारी याद आती है."

Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का शादी के बाद यह पहला वेलेंटाइन डे है. वह भी बेटी राहा के साथ, जिसका भी यह पहला वेलेंटाइन डे है.

Advertisement
Advertisement

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 में शादी की थी, जिसके बाद 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए बेटी के जन्म होने की बात कही थी. हालांकि पैपराजी के लिए एक गैट टू गैदर रखकर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने बेटी की तस्वीर ना क्लिक करने की गुजारिश की थी. हालांकि उन्होंने बेटी का चेहरा पैपराजी को जरुर दिखाया था.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?