रणबीर कपूर के स्कूल की तस्वीर हुई वायरल, इंटरनेट यूजर्स ने बताया कौन है साथ में खड़ा क्लासमेट

एनिमल एक्टर रणबीर कपूर के स्कूल के दिनों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणबीर कपूर के स्कूल की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

एनिमल एक्टर रणबीर कपूर भले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना हो. लेकिन उनका जिक्र फैंस के बीच हमेशा रहता है क्योंकि उनकी अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच उनके स्कूल के दिनों की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह दोस्त के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों को वाइट शर्ट में देखा जा सकता है, जिस पर कुछ शब्द लिखे हुए हैं. शायद किसी विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए उनके क्लासमेट्स ने साइन किए हुए हैं. 

इसके अलावा दूसरी तस्वीर में वह दो अन्य दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं, जो कि स्कूल फेयरवेल वाइब की तरह लग रहा है. इस फोटो को फैंस का प्यार मिल रहा है. फोटो के वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर्स रणबीर कपूर के साथ खड़े दोस्त के बारे में कयास लगा रहे हैं. कुछ लोगों ने अयान मुखर्जी, बॉस्को मारटिस, देव पटेल, विक्रमादित्य मोटवानी, अमोल पिंगे, अर्जुन बिजलानी का नाम लिया है. जबकि कई लोगों ने तुषार कपूर का भी नाम ले लिया है. 

Advertisement

इतना ही नहीं ज्योतिषी और वेलनेस कोच रमोना जे मोर्दकै ने दावा किया है कि दूसरी तस्वीर में वह वो लड़की हैं. वहीं उन्होंने बताया, "कई सालों से, इंटरनेट इस तस्वीर का इस्तेमाल करता है और टीचर्स डे पर इस तस्वीर को डालता है और दुनिया को बताता है कि मैं उनकी टीचर्स हूं, लेकिन हम एक साथ एक ही बैच में थे." 

Wholesome moment between Ranbir and Arjun Bijlani. This felt very good because not only did Ranbir acknowledge that they know each other for so long but he essentially ensured that Arjun does not feel less accomplished.
byu/Famous-Detective-253 inBollyBlindsNGossip

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अर्जुन बिजलानी का नाम इसलिए लिया जा रहा है कि क्योंकि रणबीर कपूर के क्लासमेट रह चुके हैं. स्टार प्लस के 'रविवार विद स्टार परिवार' के एक एपिसोड में रणबीर ने यह खुलासा करते हुए बताया था कि ''लोग नहीं जानते कि हम एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. फुटबॉल के लिए हम एक ही स्कूल, एक ही क्लास और एक ही घर में थे."

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की रामायण की चर्चा हर तरफ है क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म का बजट 800 करोड़ के पार का है. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत