रणबीर कपूर के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित फैंस गिर गए तो एक्टर ने उठने में की मदद, VIDEO देख कर लोगों ने कहा- बड़ा दिलवाला

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर ठाणे में ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान रणबीर कपूर फैंस से मिलने के लिए एक सिनेमा हॉल गए. अपने चहेते एक्टर को देखकर भीड़ भी काफी उत्साहित हो गई और उनमें से कुछ बैरिकेड्स पर गिर पड़े. ऐसे में रणबीर ने उन्हें उठने में मदद की.

Advertisement
Read Time: 14 mins

रणबीर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में गिर पड़े फैंस तो एक्टर ने की मदद

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म की रिलीज के बाद पहले वीकेंड में लगभग 100 करोड़ का कलेक्शन हुआ. रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी सोशल मीडिया पर फिल्म  को मिले प्यार और सपोर्ट से काफी खुश हैं और दर्शकों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर ठाणे में ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान रणबीर फैंस से मिलने के लिए एक सिनेमा हॉल गए. अपने चहेते एक्टर को देखकर भीड़ भी काफी उत्साहित हो गई और उनमें से कुछ बैरिकेड्स पर गिर पड़े.

यह घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर शेयर होने लगी. वीडियो में फैंस से बैरिकेड के दूसरी तरफ खड़े होकर रणबीर बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने तुरंत एक्टर के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया. जैसे ही रणबीर जाने के लिए तैयार हुए, कुछ उत्साहित फैंस बैरिकेड्स पर चढ़ते और तस्वीरें लेते हुए नीचे गिर गए. रणबीर फौरन उनकी मदद के लिए आगे बढ़े. उन्होंने उनसे पूछा, "क्या आप ठीक हो?" और उनमें से कुछ को उठने में मदद की.

इसके बाद रणबीर कार्यक्रम स्थल से बाहर चले गए और फिल्म के लिए सभी का धन्यवाद किया. एक्टर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उनके इस व्यवहार को काफी सराहा जा रही है. 

Advertisement

बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और यह 9 सितंबर को रिलीज़ हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान और मौनी रॉय लीड रोल में हैं.  
 

Advertisement