VIDEO: रणबीर कपूर के साथ बार-बार सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में एक्टर ने फेंक दिया मोबाइल

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक फैन का मोबाइल फेंकते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रणबीर कपूर ने फेंका फैन का मोबाइल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक फैन का मोबाइल फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स रणबीर के साथ सेल्फी ले रहा है. उसे फोटो लेने में जरा सी देर क्या हो जाती है, रणबीर उसका मोबाइल ही लेकर फेंक देते हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "और बनो इनके फैन". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इतना गुस्सा. ऐसा क्या हो गया". तो वहीं एक और लिखते हैं, "जिनकी वजह से सेलेब्रिटी बने उन्हीं के साथ ऐसा बीहेव करते हैं". कुछ लोग तो इस वीडियो को फेक बता रहे हैं और कह रहे हैं कि ये वीडियो रियल नहीं है, बल्कि किसी विज्ञापन का हिस्सा है. अधिकतर लोग कमेंट बॉक्स में इसे एड फिल्म बताते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "ये फोन का एड है रिलैक्स". एक और यूजर लिखते हैं, "भाई लोगों ये एड शूट है. बिना सच जाने कुछ भी मत कमेंट किया करो". 

Advertisement

बात करें रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की तो वे आखिरी बार आलिया भट्ट के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई दिए हैं. रणबीर-अलिया हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं, जिनका नाम कपल ने राहा रखा है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: पुरी प्रसिद्ध ‘रथ यात्रा’ के लिए तैयार, 3 रथों को सिंहद्वार लाया गया