प्री वेडिंग फंक्शन्स के लिए यूं सजी दिखीं रणबीर की बहनें शादी को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं करीना-करिश्मा

रिपोर्ट्स बता रहे हैं कि आलिया और रणबीर की मेहंदी और संगीत की सेरेमनी आज ही रखी गई है. इस दौरान कपूर खानदान के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में जुटे नजर आ रहे हैं. रणबीर की बहन करिश्मा कपूर फंक्शन के लिए सजी-धजी नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रणबीर की शादी के लिए सज-धज कर पहुंचीं बहन करिश्मा कपूर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आज यानी 13 अप्रैल को प्री वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं. रिपोर्ट्स बता रहे हैं कि आलिया और रणबीर की मेहंदी और संगीत की सेरेमनी आज ही रखी गई है. इस दौरान कपूर खानदान के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में जुटे नजर आ रहे हैं.  इसी दौरान रणबीर कपूर की बहनें करिश्मा कपूर औप करीना कपूर फंक्शन के लिए सजी-धजी नजर आईं. सोशल मीडिया पर दोनों का ये  लुक जमकर वायरल हो रहा है.

सज-धज कर पहुंची करिश्मा कपूर 
बताया जा रहा है मेहंदी का फंक्शन दोपहर के समय रखा गया है. जबकी संगीत सेरेमनी देर शाम शुरू होगी. वहीं संगीत फंक्शन के बाद भट्ट और कपूर परिवार का ज्वाइंट डिनर रखा गया है. इन प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से पहले रणबीर कपूर के घर में गणेश पूजन किया गया है. इन्ही फंक्शन्स में पहुंचने के लिए करिश्मा कपूर और बेबो यानी की करीना कपूर भी तैयार नजर आई. जहां करिश्मा को येलो कलर के हैवी एम्ब्रॉडरी सलवार सूट में देखा गया. तो वहीं करीना कपूर सफेद रंग के लहंगे में नजर आईं. 


सज गए आलिया और रणवीर के घर 
बता दें कि लंबे समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, वहीं अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भट्ट और कपूर परिवार जोर-शोर से इस रॉयल शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. आरके हाउस, आरके स्टूडियो के साथ ही आलिया के घर की फोटो भी सामने आ रही है. आलिया के जुहू वाले घर में ग्राउंड फ्लोर से टेरेस तक लाइट्स की लड़‍ियां देखी जा रही हैं.  

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल