आर्यन खान की वेब सीरीज में नजर आएंगे रणबीर कपूर, किंग खान के बेटे के लिए काम छोड़कर आए RK

आर्यन खान जोर-शोर से अपनी वेब सीरीज को हिट करवाने की तैयारी में जुटे हैं. ताजा अपडेट है कि इसमें रणबीर कपूर भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपनी पहली फिल्म को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अगर आपको अभी तक उनके डेब्यू के बारे में जानकारी नहीं है तो बता दें कि वह जल्द ही बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. आर्यन एक वेब सीरीज डायरेक्ट कर रहे हैं और उसे सक्सेसफुल बनाने के लिए वह खूब जोर लगा रहे हैं. स्क्रिप्ट और कास्टिंग पर खूब पसीना बहाने के बाद मुंबई में शूटिंग शुरू हो चुकी है. 6 एपिसोड की इस सीरीज का नाम 'स्टारडम' बताया जा रहा है और लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं. इस वेब सीरीज को लेकर ताजा अपडेट ये है कि इसमें आपको रणबीर कपूर भी नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि रणबीर ने हाल में इस सीरीज के लिए एक कैमियो शूट किया है.

एक न्यूज पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक रणबीर हाल में इस वेब सीरीज के सेट पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने आर्यन से मुलाकात की और अपना कैमियो पार्ट शूट किया. खबर है कि इस वेब सीरीज में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कहानी दिखाई जाएगी और इसमें कई स्टार्स कैमियो करते नजर आएंगे. अब किंग खान के बेटे की वेबसीरीज के लिए कौन मना कर सकता है. कितने तो उनके दोस्त और जानकार ही हैं जो बेटे आर्यन के लिए खुशी-खुशी इस फिल्म का हिस्सा बन जाएंगे.

Advertisement

एनिमल की शूटिंग रोक कर आर्यन के लिए आए रणबीर

दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर ने आर्यन खान की वेब सीरीज के लिए अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग से ब्रेक लिया और अपना हिस्सा शूट किया. शूटिंग के पहले दिन शाहरुख भी सेट पर पहुंचे थे. अब एक तरफ आर्यन का डायरेक्टोरियल डेब्यू हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन सुहाना खान डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म The Archies से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं. इस म्यूजिकल फिल्म में खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना और मिहीर अहूजा भी हैं.

Advertisement

सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, कहा - जाइए और 'जरा हटके जरा बचके' देखकर आइए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी