VIDEO: सड़क पर महिला को देख रुक गए रणबीर कपूर, खुद आगे बढ़कर मिलाया हाथ, फैंस बोले- इसलिए आप स्टार हैं

कुछ हफ्तों पहले दुबई वेकेशन से लौटे रणबीर कपूर को हाल में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां वे अपने फैंस से मिलते नजर आए. सड़क पर खड़ी एक महिला से हैंड शेक करते हुए रणबीर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सड़क पर महिला से हाथ मिलाते दिखे रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

कुछ हफ्तों पहले दुबई वेकेशन से लौटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को हाल में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां वे अपने फैंस से मिलते नजर आए. कपूर खानदान से आने वाले रणबीर खुद एक बड़े स्टार हैं, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड के उन सितारों में होती है, जिन्हें उनकी विनम्रता के लिए पहचाना जाता है. बेहद हंबल रहने वाले रणबीर (Ranbir Kapoor Video) का एक बार फिर वहीं रूप सामने आया, जब उन्होंने सड़क पर एक महिला से हाथ मिलाया और अपने फैंस का दिल जीत लिया.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में रणबीर को सड़क से गुजरते हुए देखा जा सकता है. उनके आगे पीछे बाउंसर्स भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणबीर ब्लैक कलर की हुडी से अपने सिर को कवर किए हुए नजर आते हैं. लेकिन उनके फैंस भला कहा उन्हें पहचानने में चूक कर सकते हैं. एक महिला ने रणबीर को पहचान लिया और उसने हैंडशेक करने के लिए एक्टर की ओर हाथ बढ़ाया. रणबीर ने भी अपने इस फैन की फीलिंग्स की कद्र करते हुए महिला से हाथ मिलाया.

Advertisement

दिसंबर में रिलीज होगी रणबीर की फिल्म एनिमल

रणबीर कपूर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, वीडियो पर कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स आ चुके हैं और फैंस कमेंट कर रणबीर के हम्बलनेस की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, सो हम्बल. वहीं दूसरे ने लिखा, रणबीर इसी वजह से स्टार हैं. बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही संदीप रेड्डी की फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. एनिमल में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे.   

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन