VIDEO: रश्मिका मंदाना का कुछ यूं ध्यान रखते दिखे रणबीर कपूर, फैन्स को लगा अजीब, बोले- आलिया को तो कभी...

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें दोनों एक स्टूडियो के बाहर निकलते दिखे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इन दोनों सितारों को आजकल अक्सर एक साथ इवेंट्स का हिस्सा बनते देखा जा रहा है. इस बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें दोनों एक स्टूडियो के बाहर निकलते दिखे. रणबीर और रश्मिका दोनों को उनकी रोवर कार में सवार होते देखा जा सकता है. रणबीर और रश्मिका की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

साथ-साथ दिखे रणबीर-रश्मिका

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं, जिनकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. इस बीच रणबीर और रश्मिका को एक साथ एक स्टूडियो से बाहर आते देखा गया. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में रणबीर और रश्मिका स्टूडियो से बाहर आते हुए रणबीर की कार में बैठते दिखते हैं. रश्मिका स्किन कलर की टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहने दिखीं तो वहीं रणबीर को ब्लू स्वेट शर्ट के साथ डेनिम और सिर पर कैप लगाए देखा गया. इस दैरान रणबीर रश्मिका की केयर करते भी दिखे जो कि कुछ लोगों को थोड़ा अजीब लगा. एक यूजर ने कमेंट किया, 'आलिया को तो कभी ऐसे ट्रीट नहीं किया'. 

Advertisement

बता दे कि हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे लेकर बज बना हुआ है. एक बड़ी बात ये भी है कि इस फिल्म को अमेरिका में 888 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. यह संख्या शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से भी अधिक है. 'जवान' अमेरिका में 850 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, वहीं 'ब्रह्मास्त्र' को 810 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article