'मीडिया और पैपराजी के साथ 36 का आंकड़ा था...', एक इवेंट में आलिया भट्ट संग बोले रणबीर कपूर

बेटी राहा के जन्म के बाद ऑफिशियली आलिया और रणबीर पहली बार किसी इवेंट में साथ नजर आए. दरअसल, बुधवार को मुंबई प्रेस क्लब में एक कैलेंडर, मुंबई मोमेंट्स 2023 लॉन्च करने के लिए पहुंचे आलिया-रणबीर पैपराजी और मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल की लिस्ट में शामिल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसी बेटी राहा के जन्म के बाद ऑफिशियली आलिया और रणबीर पहली बार किसी इवेंट में साथ नजर आए. दरअसल, बुधवार को मुंबई प्रेस क्लब में एक कैलेंडर, मुंबई मोमेंट्स 2023 लॉन्च करने के लिए पहुंचे आलिया-रणबीर पैपराजी और मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आए. इस दौरान उन्होंने कुछ बातें भी शेयर की. 

ग्रे कलर के आउटफिट में आलिया भट्ट और सफेद टीशर्ट, मैचिंग जैकेट और नीली जींस में रणबीर कपूर इस इवेंट में पहुंचे. वहीं सोशल मीडिया पर इस इवेंट की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें से एक वीडियो में एक्टर रणबीर कपूर कहते हैं, ''मीडिया और पैपराजी के साथ हमेशा छत्तीस का आंकड़ा रहा था. उस टाइम कुछ अक्ल नहीं थी. लगता था कि ये लोग मेरे दुश्मन है, और मैं जो कुछ कर रहा हूं यह लोग मुझे एक्सपोज कर रहे हैं. लेकिन जैसे अभी मैं बड़ा हुआ हूं उम्र हुई है तो समझ में आया है कि जैसे मेरा काम है एक्टिंग वैसे आपका काम है फोटो लेना. जैसे कि सर ने कहा कि यह एक सहजीवी रिलेशन है, जो हमेशा जारी रहना चाहिए. मुझे लगता है 15 सालों हो गए है हमने पत्रकारिता में बहुत सारे दोस्त बनाए हैं, जो हर घंटे काम पर लगे रहते हैं. ''  

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इस साल दो फिल्मों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और नेटफिलिक्स की हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. वहीं, रणबीर कपूर की बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र के बाद एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?