रणबीर कपूर के 10वीं के बोर्ड के एग्जाम में कितने थे मार्क्स, जिसे सुनकर कपूर फैमिली ने सोचा हमारे घर जीनियस पैदा हुआ है

’पीपल बाय WTF’ पर निखिल कामथ और रणबीर कपूर ने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर बात की, जिसमें एनिमल एक्टर ने अपने 10वीं के बोर्ड एग्जाम के मार्क्स का खुलासा किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

"पीपल बाय WTF" के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट निखिल कामथ ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ गहरी बातचीत की. अपनी वर्सेटिलिटी और चार्म के लिए जाने जाने वाले रणबीर कपूर ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की, साथ ही निखिल कामथ के साथ अपनी उपलब्धियों, चुनौतियों और हैरान करने वाली समानताओं को शेयर किया है. इसी एपिसोड में जब उनसे स्कूल और कॉलेज के दिनों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने 10वीं के मार्क्स और उस पर फैमिली के रिएक्शन के बारे में बताया. 

इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा, मैं माहिम के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में गया हूं और  फिर मैं एचआर कॉलेज में पढ़ा हूं. मुझे 10वीं क्लास के बोर्ड एग्जाम में 54.3 परसेंट मिले थे. जब मुझे पता चला मैं न्यूयॉर्क में था क्योंकि मेरे पिता एक मूवी डायरेक्ट कर रहे थे आ अब लौट चलें. और तब मेरी मम्मी मुंबई में थीं और जब उन्होंने रिजल्ट सुना तो कॉल किया. मैंने कभी अपनी फैमिली के चेहरे पर इतनी खुशी नहीं देखी थी. जब उन्हें पता चला कि मुझे 54.3 परसेंट मार्क्स मिले हैं तो उन्होंने सोचा हमारे घर तो जीनियस पैदा हुआ है. किसी ने इतने मार्क्स नहीं लाए. हमारे घर 7वीं पास, 8वीं पास, नौंवी पास किया था तो उन्होंने सोचा नहीं था कि मैं कुछ अचीव कर सकता हूं. 

इसके अलावा बातचीत के दौरान निखिल कामथ और रणबीर कपूर ने अपने बचपन और पारिवारिक जीवन से जुड़ी निजी कहानियां शेयर कीं. रणवीर कपूर ने अपने दिवंगत पिता, लेजेंडरी एक्टर ऋषि कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में गहरी जानकारी शेयर करते हुए बताया कि कैसे उनके पिता के सख्त और कभी-कभी अप्रत्याशित स्वभाव ने उनकी परवरिश और उनकी पत्नी आलिया भट्ट के साथ उनके रिश्ते को प्रभावित किया. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी के जन्म ने उनके जीवन को किस तरह से प्रभावित किया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment