Brahmastra: ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के बाद भी रणबीर कपूर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर फैन्स से की ये अपील 

बीते दिनों में अच्छी-अच्छी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डामाडोल साबित हुई हैं. ऐसे में फिल्म हिट है या फ्लॉप इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. पर फिल्म के लीड हीरो रणबीर कपूर ने एक बड़ी बात जरूर कह दी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
रणबीर कपूर ने फैन्स से की अपील
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला. पहले ही दिन इस मेगा बजट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है. हालांकि बीते दिनों में अच्छी-अच्छी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डामाडोल साबित हुई हैं. ऐसे में फिल्म हिट है या फ्लॉप इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. पर फिल्म के लीड हीरो रणबीर कपूर ने एक बड़ी बात जरूर कह दी है.

'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज से पहले रणबीर कपूर फैन्स से थिएटर जाकर मूवी देखने की अपील कर रहे थे. वहीं अब, जब फिल्म रिलीज हो गई है तो उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर कोई स्पॉइलर न डालें. अपने चाहने वालों से बात करते हुए एक्टर ने कहा, "एक रिक्वेस्ट है, जो थोड़े-बहुत स्पॉइलर हैं फिल्म के प्लीज ट्राई करें कि इसे सोशल मीडिया पर ना लिखें. क्योंकि जिन्होंने अब तक मूवी नहीं देखी है. वो इसे एक्सपेरियंस करना चाहेंगे".

'ब्रह्मास्त्र' के प्रति लोगों का रिएक्शन और इसका ओपनिंग डे कलेक्शन इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि फिल्म आगे जाकर कमाल करने वाली है. शुक्रवार के बाद लोगों की निगाहें शनिवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. ब्रह्मास्त्र से पहले सूर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन भी काफी शानदार रहा था. बता दें, अयान मुखर्जी ने 9 साल की कड़ी मेहनत के बाद 'ब्रह्मास्त्र' का निर्माण किया है. मेहनत का फल मीठा होता है, ओपनिंग डे पर ब्रह्मास्त्र के लिए यह कहावत सच साबित हुई है.

VIDEO: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai: अपनी विकलांगता को चुनौती देते हुए, एक समय में एक डांस मूव