एनिमल के रोमांटिक गाने 'हुआ मैं' में दिखी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जबरदस्त केमेस्ट्री, देखें वीडियो

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल फिल्म का रोमांटिक गाना हुआ मैं रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एनिमल का रोमांटिक गाना हुआ मैं रिलीज हुआ
नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने को तैयार है, जिसके पोस्टर से लेकर टीजर ने धमाल मचाया हुआ है. वहीं अब इस फिल्म का पहला रोमांटिक गाना सामने आ गया है, जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की रोमांटिक कैमेस्ट्री ने फैंस का ध्यान खींचा है. प्यार और जुनून की दुनिया में डूबने के लिए तैयार इस गाने को एनिमल को रोमांटिक एंथम बताया गया है. 

मनोज मुंताशीर द्वारा लिखित हुआ मैं  की सोलफुल मेलोडी को प्रीतम ने कंपोज किया है. जबकि प्रीतम और रणबीर कपूर, इससे पहले भी कई जबरदस्त गाने किए हैं. वहीं अब 'हुआ मैं' के साथ वे दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

रोमांटिक सॉन्ग में न केवल बेहद खूबसूरत धुन है, बल्कि फिल्म की मुख्य जोड़ी, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. इसका अंदाजा गाने के पोस्टर, को देखकर लगाया दा सकता है, जिसमें दोनों स्टार्स का पैशनेट किस देखने को मिला है. वहीं रिलीज होते ही इंटरनेट पर यह गाना धमाल मचा रहा है. 

बता दें, 100 करोड़ के बजट में बनी एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि यह एक्शन थ्रिलर को फैंस को खूब प्यार मिल रहा है. वहीं रणबीर कपूर की साल 2023 में आई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार हिट साबित हुई है. जबकि ब्रह्मास्त्र को खूब प्यार मिला है. 

Featured Video Of The Day
संदेशखली मामले में CBI जांच चलती रहेगी, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका
Topics mentioned in this article