करण जौहर की बात पर भड़के रणबीर कपूर, सरेआम लगे चीखने-चिल्लाने, बोले- बहरा नहीं हूं मैं...

रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो करण जौहर पर चिल्लाते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणबीर कपूर को आया गुस्सा ?
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर जो हाल ही में गुजरात में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल हुए थे. वो हाल में फिल्म मेकर करण जौहर पर चिल्लाते नजर आए. इस इवेंट को होस्ट कर रहे करण और आयुष्मान जब रणबीर कपूर के पास पहुंचे तो सीन ही हो गया. वीडियो में आप देखेंगे कि सामने की रो में बैठे रणबीर कपूर से बार बार करण कुछ कहते रहे तो रणबीर चिल्ला पड़े. अरे आप ज्यादा परेशान ना होइए इनके बीच कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ बल्कि रणबीर ने अपना एनिमल वाला डायलॉग दोहराया था. क्लिप में करण रणबीर से मदद मांगते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं, "रणबीर ही कर सकता है, रणबीर ही करेगा, रणबीर को ही करना चाहिए, रणबीर को हमारी मदद करनी चाहिए." आखिर में चिढ़े हुए रणबीर ने उनकी बात काट दी और कहा, "सुनाई दे रहा है, बहरा नहीं हूं मैं..."

Advertisement

रणबीर के रिएक्शन से करण और आयुष्मान दंग रह गए. हालांकि 'एनिमल' एक्टर गुस्से में दिखे लेकिन ऐसा लगा कि यह सब एक नाटक का हिस्सा था. बता दें रणबीर ने अपनी लेटेस्ट फिल्म 'एनिमल' में रणविजय का किरदार निभाया है. बाप और बेटे के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था. इसमें रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम रोल में थे.

Advertisement

इस फिल्म के लिए रणबीर ने बेस्ट एक्टर फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला. अवॉर्ड लेने के बाद रणबीर ने अपनी स्पीच में अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को याद किया. उन्होंने कहा, "मैं यह अवॉर्ड श्री ऋषि कपूर - पापा मेरी जान को डेडिकेट करना चाहता हूं. हर दिन मैं आपके बारे में सोचता हूं, मैं आपको याद करता हूं और जो कुछ भी मैं आपके लिए महसूस करता हूं, प्यार, स्नेह, मैं उसे व्यक्त करने की कोशिश करता हूं. मुझे आशा है कि आप वहां शांति से रह रहे होंगे." इस बीच रणबीर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे. फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी अहम रोल में होंगे. इसे क्रिसमस 2025 के दौरान रिलीज किया जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?