धोखेबाज और कैसेनोवा के टैग पर रणबीर कपूर का रिएक्शन बोले- दो टॉप एक्ट्रेसेस की वजह से...

YouTuber निखिल कामथ के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपनी डेटिंग लाइफ और बेटी राहा और दिवंगत पिता ऋषि कपूर के बारे में बात की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रणबीर कपूर ने अपनी डेटिंग लाइफ पर की बात
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है. भले ही वह सोशल मीडिया पर ना हो लेकिन आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल जाता है. इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान 'कैसानोवा' और 'धोखेबाज़' के लेबल लगने के बारे में बात करते हुए अपने पिछले रिश्तों के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ में यह इमेज बनाए रखी. 

उद्यमी और YouTuber निखिल कामथ के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने पर्सनल लाइफ पर बात की. दरअसल, WTF People के अपकमिंग एपिसोड का टीज़र सामने आया, जिसमें रणबीर कहते हैं, "मैंने अतीत में दो बहुत टॉप एक्ट्रेसेस को डेट किया है, जो मेरी पहचान बन गई. मुझे कैसानोवा और धोखेबाज़ होने का टैग मिला. मैं अपने जीवन के बहुत बड़े हिस्से में धोखेबाज़ होने के लेबल के साथ जी रहा हूं. मैं अभी भी इसके साथ जी रहा हूं."

टीजर में इसके अलावा वह बेटी राहा से अपने बॉन्ड को लेकर भी बातचीत करते हुए कहते हैं, "ऐसा लगता है जैसे किसी ने आपका दिल निकालकर आपके हाथ में रख दिया हो. राहा आलिया को अपना हिस्सा मानती है और वह मस्ती और फन के लिए मेरी ओर देखती है." जबकि पिता ऋषि कपूर के बारे में उन्होंने कहा, "मेरे पिता एक गुस्सैल व्यक्ति थे, लेकिन एक बहुत अच्छे इंसान थे. मैंने कभी उनकी आंखों का रंग नहीं देखा. मैं हमेशा ऐसा ही था (सिर नीचे करके झुकता था). मैंने कभी 'नहीं' नहीं कहा." 

गौरतलब है कि एनिमल के बार रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण में नजर आने वाले हैं, जिसमें साई पल्लवी और यश अहम किरदार में हैं. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर भी उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है