Love And War: ना हीरो ना ही विलेन! अब संजय लीला भंसाली के लिए 'एनिमल' बनेंगे रणबीर कपूर, होगा ऐसा रोल

संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर को फिर से एनिमल बनाने की तैयारी कर ली है. इस काम में उनका साथ देंगी रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट और विक्की कौशल.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस फिल्म में ग्रे शेड रोल में दिखेंगे रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

एनिमल मूवी में रणबीर कपूर वैसे तो लीड रोल में थे लेकिन ये रोल पूरी तरह वॉयलेंस से भरपूर था. यानी कि फिल्म में हीरो का किरदार भी रणबीर निभा रहे थे और निगेटिव काम करने का जिम्मा भी संभाल रहे थे. इस नाते उन्होंने फिल्म में ग्रे शेड का किरदार अदा किया और अपनी एक्टिंग एक नया पहलू भी दिखाया, जो बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को खासा पसंद आया. इसके बाद संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर को फिर से एनिमल बनाने की तैयारी कर ली है. इस काम में उनका साथ देंगी रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट और विक्की कौशल.

Advertisement

इसलिए बनेंगे ‘एनिमल'

एनिमल मूवी की शानदार कामयाबी के बाद रणबीर सिंह का एनिमल अवतार खासा पसंद किया जा रहा है. प्यार में पागल, जुनूनी और वॉयलेंट युवक का ये रोल एक बार फिर रणबीर कपूर अदा करते नजर आ सकते हैं. खबर है कि वो बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम होगा लव एंड वॉर. इसके नाम से ही जाहिर है कि फिल्म में लव भी भरपूर होगा और वॉर भी कम नहीं होगी. इस फिल्म से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणबीर कपूर का रोल काफी कुछ एनिमल मूवी के रणविजय जैसा ही होगा, जिसमें वो फिल्म के हीरो भी होंगे और निगेटिव शेड से भरपूर भी होंगे.

आलिया भट्ट और विक्की कौशल देंगे साथ

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट भी होंगी और विक्की कौशल भी होंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली काफी समय से इस मूवी की कहानी पर काम कर रहे हैं, जिसे अब नाम दिया गया है लव एंड वॉर. कहानी पर काम पूरा होने के बाद ही उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल से संपर्क किया. ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है, जो लव और वॉर के अलावा म्यूजिक से भी भरपूर होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?
Topics mentioned in this article