रणबीर कपूर की भांजी समारा हो गई हैं मां जितनी बड़ी और खूबसूरत, मामू की शादी अटेंड करने पहुंची मुंबई...देखें Video 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के अडोरेबल कपल हैं. दोनों इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 14 अप्रैल को शादी करेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अपनी बेटी के साथ मुंबई पहुंचीं रिद्धिमा कपूर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के अडोरेबल कपल हैं. दोनों इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 14 अप्रैल को शादी करेंगे. हालांकि अभी तक परिवारवालों का दोनों की शादी पर कोई भी बयान नहीं आया है. लेकिन शादी की चल रही तैयारियों को देख कहा जा सकता है कि शादी ग्रैंड होने वाली है. हाल ही में भाई रणबीर कपूर की शादी को अटेंड करने उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी दिल्ली से मुंबई अपने पूरे परिवार के साथ पहुंची, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

इस वीडियो में आप मास्क लगाए रिद्धिमा, उनके पति भरत साहनी और बेटी समारा को देख सकते हैं. वीडियो में तीनों एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखे जा सकते हैं. इस दौरान पैप उन्हें घेर कर बातें करने लगती है. एक फोटोग्राफर रिद्धिमा से कहते हुए सुना जा सकता है कि, "काफी समय बाद मैम". जिस पर रिद्धिमा कहती हैं, "अभी तो एक महीना पहले गई थी". इसके बाद तीनों पैप के लिए खड़े होकर पोज भी देते हैं. वीडियो में रिद्धिमा हमेशा की तरह स्टाइलिश तो लग ही रही हैं, लेकिन उनकी बेटी समारा ने लोगों का ध्यान खींच लिया.

Advertisement

दरअसल, इस वीडियो में समारा पहले से बड़ी दिखाई दीं. लंबाई में वे लगभग अपनी मां तक पहुंच गई हैं. समारा के क्यूट लुक्स को देखकर लोग उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मुझे ऋषि जी की ग्रैंड डॉटर बहुत पसंद है. वह कॉंफिडेंट लग रही है". 

Advertisement

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स