PHOTOS: आलिया को छोड़ त्रिशला के साथ डिनर पर गए रणबीर कपूर, संजय दत्त की बेटी संग बिताई शाम

Ranbir Kapoor Met Trishala Dutt: एनिमल एक्टर रणबीर कपूर की संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Met Trishala Dutt: एनिमल एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म की कामयाबी का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. जहां बॉक्स ऑफिस पर बजट से कई गुना ज्यादा कमाई फिल्म ने कमाई कर ली है तो वहीं फिल्म को लेकर लोगों और सेलेब्स का रिएक्शन भी देखने लायक है. इसी बीच रणबीर कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त के साथ नजर आ रहे हैं. 

टेली चक्कर के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई तस्वीर में त्रिशला दत्त की रणबीर कपूर के साथ तस्वीर है, जिसमें एनिमल एक्टर ग्रे स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं त्रिशला ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया, जब एनिमल मिलने के लिए आता है. इस फोटो के अलावा कुछ और तस्वीरें भी हैं, जिसमें खाने की झलक देखने को मिल रही है. हालांकि यह फोटो ऑफिशियल है या नहीं यह तो पता नहीं. लेकिन फैंस त्रिशला की खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं. 

एक यूजर ने सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट में लिखा, मां ऋचा शर्मा की तरह त्रिशाला भी बेहद खूबसूरत हैं. वहीं कुछ लोगों ने फायर इमोजी शेयर की हैं. गौरतलब हैं कि संजय दत्त की बेटी फिल्मी दुनिया से दूर अमेरिका में मनोचिकित्सा में अपना करियर बना रही हैं और अक्सर लोगों को मेंटल हेल्थ से जुड़े विषयों के बारे में शिक्षित करने वाले पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article