रणबीर कपूर से दूर हैं राहा और आलिया भट्ट, बेटी और पत्नी को याद करते हुए बोले- 'वह दोनों कश्मीर में...'

हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो लीक हुई थीं, जिसमें आलिया भट्ट का फिल्म में लुक देखने को मिला था. वहीं अब रणबीर कपूर ने फिल्म मैं झूठी तू मक्कार के प्रमोशन में बता दिया है कि वह इन दिनों कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान बेटी राहा भी उनके साथ हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर इन दिनों जहां श्रद्धा कपूर संग फिल्म मैं झूठी तू मक्कार के प्रमोशन में बिजी हैं तो वहीं आलिया भट्ट भी इवेंट और अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हो गई हैं. इतना ही नहीं वह बेटी राहा को भी शूटिंग पर ले गई हैं. इस बात की जानकारी पैपराजी ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर ने खुद दी है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं एक्टर ने यह भी बताते दिख रहे हैं कि वह अपनी बेटी और वाइफ को काफी मिस कर रहे हैं.  

सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहा है, जो रणबीर कपूर की फिल्म मैं झूठी तू मक्कार के प्रमोशन का दिख रहा है. वहीं इस दौरान एक्टर बेटी और वाइफ के बारे में बात करते दिख रहे हैं. आलिया कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं और वह राहा को अपने साथ ले गई हैं. मैं दोनों को बहुत मिस कर रहा हूं. दोनों 5 दिन बाद वापस आएंगे, जिसके लिए मैं बेताब हूं. आलिया और मैं दोनों एक्टर्स हैं. इसीलिए हमें अपनी प्राथमिकता को बांटना पड़ेगा. 

शूटिंग से वायरल हुई तस्वीरें

इन दिनों अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग की अनदेखी तस्वीरें लीक हो रही हैं. इसी बीच आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग का वीडियो और तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

बता दें, साल 2022 में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी की थी, जिसके बाद साल की आखिर में बेटी राहा का जन्म हुआ था. हालांकि कपल ने नो फोटो पॉलिसी के तहत बेटी का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है. लेकिन वह इवेंट और प्रमोशन के दौरान बेटी की बात करते हुए नजर आते रहते हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?