रणबीर कपूर के इस आलीशान घर में दुल्हन बनकर आएंगी आलिया भट्ट, गौरी खान ने किया है डिजाइन- PHOTOS

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होने में कुछ ही समय बचा है. वही रणबीर कपूर के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में दुल्हन बनकर आएंगी. जानें अंदर से कैसा दिखता है यह घर.

Advertisement
Read Time: 5 mins
वास्तु में रहते हैं रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होने में कुछ ही समय बचा है. वही रणबीर कपूर के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में दुल्हन बनकर आएंगी. रणबीर कपूर अपने इस अपार्टमेंट में 2016 में शिफ्ट हुए थे. इससे पहले रणबीर कपूर अपने चेंबूर स्थित खानदानी घर में रहते थे. लेकिन उन्होंने अलग रहने का फैसला लिया, और वास्तु को अपना ठिकाना बनाया. लेकिन खास बात यह है कि अब जब रणबीर की शादी हो रही है तो ऐसे में उनका घर भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement

रणबीर कपूर का घर अंदर से बहुत ही शानदार बताया जाता है, और इस बात को वायरल हुई फोटो में भी देखा जा सकता है. अब रणबीर कपूर का घर है, शानदार होना भी बनता है. फिर इसे डिजाइन भी सेलेब्रिटी डिजाइनर ने किया है. यह इंटीरियर डिजाइनर और कोई नहीं बल्कि गौरी खान हैं. गौरी खान ने ही उनके पूरे घर को अंदर से सजाया है, और बहुत ही कमाल का बनाया है. 

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए जो हिट रहीं. इनमें बचना ऐ हसीनों, वेकअप सिड, अजब प्रेम की गजब कहानी, राजनीति, रॉकस्टार, बर्फी और यह जवानी है दीवानी. लेकिन पिछले चार साल से उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. अब उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है.

ये VIDEO भी देखें : .......

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका