पहली एनिवर्सरी पर आलिया के लिए लंदन से इतना महंगा तोहफा लाए रणबीर कपूर, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

हाल ही में रणबीर कपूर को एक महंगे हैंडबैग के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि रणबीर ये बैग आलिया भट्ट के लिए लाए थे. लोगों की मानें तो इसी बैग को उन्होंने अपनी एनिवर्सरी पर आलिया को गिफ्ट में दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रणबीर कपूर ने एनिवर्सरी पर आलिया भट्ट को दिया इतना महंगा तोहफा
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के क्यूट और सबसे लवेबल कपल में से एक हैं. दोनों की शादी को 14 अप्रैल को एक साल पूरा हो चुका है. दोनों अपने अपने कामों में व्यस्त हैं, इसके बावजूद अपने इस दिन को खास बनाने में पीछे नहीं रहे. खासतौर से रणबीर कपूर, जो इन दिनों एनिमल फिल्म की शूटिंग में लंदन में व्यस्त चल रहे हैं. एनिवर्सरी पर समय निकालकर रणबीर मुंबई आए और साथ में अपनी पत्नी आलिया के लिए तोहफा भी लेकर आए. लेकिन ये कोई आम तोहफा नहीं था. ये ऐसा तोहफा था, जिसमें एक मिडिल क्लास फैमिली आलीशान कार खरीद सकती है.

रणबीर कपूर के हाथ में हैंडबैग

रणबीर कपूर लंदन से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. उस वक्त उनके हाथ में Chanel लिखा हुआ एक हैंडबैग था. इस हैंडबैग में क्या था ये उस वक्त तो पता नहीं चल सका, लेकिन बाद में आलिया भट्ट के हाथ में होल्ड किया हुआ Chanel का हैंडबैग जब वायरल हुआ तो नेटिजन्स ने ये कयास लगाए कि ये वही हैंडबैग है, जिसे रणबीर कपूर खुद लंदन से लेकर आए हैं. इस वीडियो के शेयर होने के बाद कुछ यूजर ने कमेंट भी किया कि आज किसी को सालगिरह के मौके पर Chanel का बैग मिलने वाला है.

Advertisement

Advertisement

लाखों का तोहफा

एनिवर्सरी के अवसर पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों सिंपल लेकिन स्टाइलिश अंदाज में अपने नए घर का मुआयना करने पहुंचे थे. इस मौके पर दोनों की कई कैजुअल और केनडिड तस्वीरें वायरल हुई थीं. दोनों का लुक तो शानदार था, लेकिन लाइमलाइट लूटी आलिया भट्ट के हाथ में मौजूद Chanel ब्रांड के मंहगे हैंडबैग ने. इस हैंडबैग की तस्वीर भी दोनों की पिक्स के साथ वायरल हुई, जिसके बाद से नेटिजन्स इस पर्स की कीमत का अंदाजा लगा रहे हैं. Chanel के इस क्लासिक पर्स की कीमत 12,250 डॉलर के आसपास है, जिसे इंडियन करेंसी में देखें तो इसकी कीमत 10लाख रुपये से ज्यादा की होगी. 

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा
Topics mentioned in this article