टीशर्ट पर बेटी राहा का नाम लिखकर घूम रहे थे रणबीर कपूर, फैन्स बोले ये हैं 'पापा नंबर-1'

आलिया भट्ट के लिए रखी गई बर्थडे पार्टी में राहा को मिस करते रहे रणबीर कपूर. इस तरह रखा साथ कि फैन्स ने भी की तारीफ.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणबीर कपूर, राहा और आलिया
नई दिल्ली:

गुरुवार 14 मार्च को रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी होस्ट की. आलिया का बर्थडे 15 को होता है लेकिन पार्टी एक दिन पहले हुई. आलिया और रणबीर की एक साल की बेटी राहा कपूर इस पार्टी से गायब थीं. राहा यूं तो पार्टी में में नहीं थीं लेकिन एक तरह से हो साथ में थी भीं. दरअसल रणबीर ने एक काली टी-शर्ट पहनी थी. इस टीशर्ट में उनकी बेटी राहा का नाम लिखा था. जैसे ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में अपनी बर्थडे पार्टी डिनर के लिए निकले. पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियो ली इन वीडियोज में हर किसी की नजर रणबीर की टीशर्ट पर पड़ी. रणबीर की टीशर्ट पर राहा लिखा था. फैन्स को रणबीर की ये कस्टमाइज्ड टीशर्ट बेहद पसंद आई.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, "रणबीर कपूर ने राहा के नाम वाली कस्टमाइज्ड टी-शर्ट पहनी है (इमोशनल इमोजी)." एक फैन ने लिखा, "रणबीर कपूर सबसे अच्छे पिता हैं!" एक ने कहा, "ओह, रणबीर आलिया की बर्थडे पार्टी में राहा को याद कर रहे थे." 

Advertisement

आलिया भट्ट का बर्थडे डिनर
14 मार्च को आलिया भट्ट की इंटिमेट बर्थडे पार्टी में उनके परिवार के सदस्य - सास नीतू कपूर, मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट शामिल थे. उनके साथ रणबीर और आलिया के करीबी दोस्त - फिल्म मेकर रोहित धवन पत्नी जाह्नवी धवन, डायरेक्ट अभिषेक वर्मन, आकाश अंबानी और पत्नी श्लोका मेहता, ईशा अंबानी और पति आनंद पीरामल समेत कुछ और स्पेशल गेस्ट शामिल हुए.

Advertisement

रणबीर के रीसेंट प्रोजेक्ट
रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म एनिमल (2023) थी. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी ने भी काम किया. अपने टॉक्सिक कैरेक्टर्स और कहानी क्रिटिसाइज होने के बावजूद फिल्म पिछले साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. आलिया आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!