Viral: आलिया भट्ट ने शेयर किया रणबीर कपूर का मजेदार वीडियो, ब्रह्मास्त्र के गाने पर डांस करते आए नजर 

आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं इन दिनों वे पति रणबीर कपूर के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं.

Viral: आलिया भट्ट ने शेयर किया रणबीर कपूर का मजेदार वीडियो, ब्रह्मास्त्र के गाने पर डांस करते आए नजर 

रणबीर कपूर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं इन दिनों वे पति रणबीर कपूर के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं. जहां से उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर का एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर डेनिम ब्लू शर्ट में काला चश्मा लगाए दिखाई दे रहे हैं. खुले आसमान के नींचे उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर हाल ही में रिलीज हुए ब्रह्मास्त्र के गाने देवा-देवा पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. ये खूबसूरत नजारा वीडियो में चार चांद लगा रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा सर क्या बात है आपका ये मिजाज देखने के लिए कब से इंतजार कर रहे हैं. तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा आलिया भी साथ होतीं तो कितना अच्छा था.

बता दें कि अप्रैल में आलिया और रणबीर की शादी हुई थी, लेकिन वे दोनों अपना हनीमून मनाने नहीं जा सके इसलिए दोनों अब वेकेशन पर गए हैं. हालाकि इस दौरान आलिया प्रेगनेंट हैं. वहीं दोनों की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. वहीं इससे पहले रणबीर कपूर की शमशेरा और आलिया भट्ट की डार्लिंग्स रिलीज हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com