रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की डांस परफॉर्मेंस देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, बोले - इससे अच्छा प्राइमरी स्कूल के बच्चे कर लेंगे

संडे 28 जनवरी को रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी ने फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में एनिमल के हिट ट्रैक 'पहले भी मैं' पर परफॉर्म किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी
नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में अपनी एक्टिंग से तृप्ति रातों-रात स्टार बन गईं. हालांकि हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी में दोनों साथ परफॉर्म करने पर अच्छी खासी ट्रोलिंग का शिकार हो गए. इस रोमांटिक ट्रैक पर दोनों साथ में लोगों को पसंद नहीं आए.

संडे 28 जनवरी को रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी ने फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में एनिमल के हिट ट्रैक 'पहले भी मैं' पर परफॉर्म किया. जहां रणबीर पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में दिखे तो वहीं वहीं तृप्ति को शॉर्ट रेड ड्रेस में देखा गया. हालांकि उनकी परफॉर्मेंस 'अन प्लान्ड' लगी और दर्शकों को निराश किया. एक रेडिट यूजर ने वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, "रणबीर कपूर और तृप्ति की डांस परफॉर्मेंस."

Ranbir Kapoor and Tripti's dance performance
byu/Glad-Ad5911 inBollyBlindsNGossip

नेटिजन्स ने उनकी परफॉर्मेंस पर निराशा जाहिर की और इसे 'क्रिंज' कहा. एक कमेंट में लिखा था, "ऐसा लगता है कि इसकी प्लानिंग लास्ट मिनट की गई होगी." एक ने लिखा, "यह बहुत अजीब लग रहा है! प्राइमरी स्कूल के बच्चे भी इससे बेहतर डांस कर सकते हैं." एक ने लिखा, "ये कॉलेज का वो क्रिंज कपल लग रहा है जिसे बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड चाहिए होता है xD." एक कमेंट में कहा गया, "बच्चों के स्कूल फंक्शन से प्रॉप्स और कॉस्ट्यूम उठा लिए. पूरा फिल्मफेयर इधर ही देख लिया पर देखने लायक नहीं था." एक ने लिखा, "यह इतना अजीब क्यों है."

Advertisement

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में जोया के रोल के बाद तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गईं. फिल्म में रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी लीड रोल में थे. फिल्म में रणबीर और तृप्ति के इंटिमेट सीन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी और एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में भारी बढ़ोतरी देखी गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari