मुकेश अंबानी की पार्टी में रणबीर कपूर का हुआ ऐसा हाल, अयान मुखर्जी के साथ एक ही थाली में खाया खाना, शाहरुख खान भी इस अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज के आलावा अयान को रणबीर और आलिया के साथ हॉलिडे ट्रिप पर भी कई बार देखा गया है. इसे बीच रणबीर और अयान का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर इनकी और गहरी होती दोस्तों की चर्चा तेज हो गई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मुकेश अंबानी की पार्टी में रणबीर कपूर का हुआ ऐसा हाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी की दोस्ती के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में मशहूर हैं. रणबीर और आलिया स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र के न सिर्फ अयान मुखर्जी निर्देशक हैं बल्कि दोनों के बेस्ट फ्रेंड भी हैं. बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज के आलावा अयान को रणबीर और आलिया के साथ हॉलिडे ट्रिप पर भी कई बार देखा गया है.  इसे बीच रणबीर और अयान का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर इनकी और गहरी होती दोस्तों की चर्चा तेज हो गई है. 

एक ही थाली में बेस्टीज ने खाया खाना 

 इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में किसी की लव लाइफ या फैशनेबल लुक नहीं बल्कि गहरी दोस्ती की प्यारी सी तस्वीर देखने को मिल रही है. ये गहरी दोस्ती और किसी के नहीं बल्कि ब्रह्मास्त्र स्टार रणबीर कपूर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी किसी पार्टी में एक साथ खड़े हुए नजर आ रही है. दोनों बातें करने में मशगूल होने के साथ ही एक ही प्लेट में खाना खाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. बेस्टीज को एक साथ इस तरह खाना खाते का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सिर्फ रणबीर और अयान ही नहीं मुकेश अंबानी और शाहरुख खान भी देखे जा सकते हैं. 

लोग बोले -बेस्टी हों तो ऐसे 

इंटरनेट पर वूंपला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Rk और बेस्टी अयान एक ही प्लेट में खाना खाते हुए. भाई बेस्टी हों तो ऐसे.मुकेश अंबानी और शाहरुख खान भी आ रहे हैं नज़र'. आपको बता दें कि रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और फिल्म के डायरेक्टर मुखर्जी ही थे.  ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि सर रणबीर और अयान ही नहीं बल्कि अयान और आलिया भी दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. 

Advertisement

करण देओल की शादी में Salman Khan और Aamir Khan का 'अंदाज अपना अपना'

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?