क्या Alia Bhatt और Ranbir Kapoor अगले महीने कर रहे हैं शादी? रणबीर की मौसी रीमा जैन ने दिया यह अपडेट

इन दिनों आलिया पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया दोनों अप्रैल 2022 में शादी कर रहे हैं और दोनों की शादी की तैयारी जोरों शोर से चल रही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
रणबीर आलिया जल्द करेंगे शादी
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में कपल स्क्रीन स्पेस शेयर करेगा. फैंस को इस फिल्म में दोनों को साथ देखने का इंतजार है. दोनों हाल ही में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए वाराणसी में थे. इन दिनों जहां वो दोनों प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, वहीं उनके पर्सनल लाइफ को लेकर भी कयास लगाया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अप्रैल 2022 में शादी कर रहे हैं और दोनों की शादी की तैयारी जोरों शोर से हो रही है. 

पिंक विला कि एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर की मौसी रीमा जैन ने शादी के लिए हामी भरते हुए कहा कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन डेट के बारे में वह कुछ कह नहीं सकतीं. उन्होंने कहा, मुझे अभी तक कुछ भी नहीं पता है. वे शादी कर लेंगे, लेकिन मुझे नहीं पता कि कब. वे फैसला करेंगे और फिर अचानक आप सभी को पता चल जाएगा.

रीमा जैन ने कहा, हमने अभी कुछ खास तैयारी नहीं की है और अभी तैयारी नहीं कि है तो शादी इतनी जल्दी कैसे होगी. अगर यह सच है तो यह मेरे लिए भी चौंकाने वाला होगा. शादी जरूर होगी, लेकिन पता नहीं कब. रणबीर और आलिया की शादी की अफवाहें पिछले कुछ समय से चल रही हैं. हालांकि कपल ने अभी तक इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर दोनों के पास आगे कई फिल्में लाइनअप हैं. हाल ही में आलिया की फिल्म ‘आरआरआर' रिलीज हुई. वह जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', ‘डार्लिंग्स', ‘ब्रह्मास्त्र' और ‘जी ले जरा' में भी दिखाई देगी. रणबीर के पास भी ‘ब्रह्मास्त्र', ‘शमशेरा', ‘एनिमल' और ‘लव रंजन' जैसी कई फिल्में हैं.  

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया