Alia Bhatt नन्ही परी को लेकर पहुंचीं घर, गोद में लिए दिखे पापा रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में एक क्यूट सी बेबी गर्ल के पैरंट्स बने हैं. आलिया के मां बनने की खबर सुनकर हर कोई बेहद खुश है. इस बीच आलिया भट्ट को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे रणबीर आलिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट क्यूट एंड लवेबल कपल्स के लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम शामिल है. हाल ही में दोनों एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं. एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ से लेकर फैंस तक आलिया और रणबीर को बधाई देते थक नहीं रहे हैं, वहीं कपूर और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है. इन सबके बीच नन्ही परी अपने पापा मम्मी के साथ अपने घर पहुंच गई हैं. बेटी को घर ले जाते हुए आलिया और रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस  नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

 नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे रणबीर आलिया

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में एक क्यूट सी बेबी गर्ल के पैरंट्स बने हैं. आलिया के मां बनने की खबर सुनकर हर कोई बेहद खुश है. इस बीच आलिया भट्ट को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है. रणबीर और आलिया अपनी बेटी के साथ घर पहुंचे हैं.  दोनों जैसे ही बेटी को लेकर हॉस्पिटल से बाहर निकले बच्चे की एक झलक पाने के लिए फोटोग्राफर्स का हुजूम लग गया. इस दौरान आलिया और रणबीर अपनी बच्ची को लेकर प्रोटेक्टिव नज़र आए.  एक तरफ जहां पैपराजी बच्ची की तस्वीरें क्लिक करने में मसरूफ नजर आया, वहीं तस्वीरों में आलिया के चेहरे का ग्लो उनकी खुशी को साफ बयां कर रहा था. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रणबीर एक प्रोटेक्टिव फॉदर की तरह अपनी बेटी को गोद में लिए प्यार करते नज़र आए.  आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही थीं.  गाड़ी में आलिया रणबीर के साथ अपनी पोती को घर लेकर नीतू कपूर भी साथ में पहुंचीं. 

 कपूर खानदान में जश्न का माहौल

 बेटी को घर लेकर जाते रणबीर और आलिया का वीडियो वायरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा प्रिंसेस को लेकर घर पहुंचे आलिया रणबीर.आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था. 3 साल डेट करने के बाद कपल ने अप्रैल में शादी की और उसके 2 महीने के बाद आलिया ने अपने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर कर दी थी. इसके बाद से संडे आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. बेटी के घर पहुंचने के बाद अब कपूर खानदान में जश्न का माहौल है और सभी बेसब्री से इस नन्हीं परी को दुलार करने के इंतजार में हैं. 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा