अपनी शादी में ये इच्छा पूरी नहीं कर पाए थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, 2 साल बाद अब हुआ खुलासा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपनी शादी को लेकर एक खास तमन्ना थी लेकिन सीक्रेटिव वेडिंग के चलते ये इच्छा पूरी नहीं हो पाई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रणबीर आलिया की शादी में अधूरी रह गई ये इच्छा
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साल 2022 में एक बहुत ही इंटिमेट सेरेमनी में शादी की. ये शादी घर पर ही हुई थी और इसमें बेहद करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए थे. इस शादी में उन्होंने अपनी हर इच्छा पूरी की लेकिन उनकी एक ख्वाहिश अधूरी रह गई. ये ख्वाहिश थी एक फोटोग्राफर से जुड़ी. दरअसल रणबीर-आलिया अपनी शादी में उसी फोटोग्राफर को बुलाना चाहते थे जिसने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीरें ली थीं लेकिन ये बता नहीं बन पाई. ये बात खुद द वेडिंग फिल्मर नाम से मशबूर विशाल पंजाबी ने बताई. विशाल ने शिवानी पौ के साथ इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रणबीर और आलिया की शादी के फोटोशूट के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन वो ये काम अपने हाथ में नहीं ले पाया. 

विशाल पंजाबी ने बताया क्यों रिजेक्ट की रिक्वेस्ट

विशाल ने बताया कि आलिया-रणबीर की शादी के लिए उनसे कनेक्ट किया गया था लेकिन वो इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं कर पाए. दरअसल वो पहले से ही कोई प्रोजेक्ट हाथ में ले चुके थे. विशाल ने कहा, जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुझे कॉल किया तो मैं अवेलेबल नहीं था. कई सेलेब्स मुझे शादी से दो हफ्ते पहले कॉल करते हैं क्योंकि उनकी सीक्रेट वेडिंग रहती हैं और वे नहीं चाहते कि ज्यादा लोगों तक इसकी खबर पहुंचे.

उन्होंने कहा, थोड़ा बुरा ये हो जाता है कि मैं ज्यादातर सेलेब्स के लिए अवेलेबल नहीं हो पाता. मैंने कभी किसी सेलेब्रिटी वेडिंग के लिए अपना कोई दूसरा वेडिंग प्रोजेक्ट कैंसल नहीं किया. मैंने रणबीर-आलिया की शादी इसलिए कवर नहीं की क्योंकि मैं लंदन में एक शादी के लिए पहले से ही कमिटमेंट दे चुका था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल