69th Filmfare Awards 2024: अवॉर्ड मिलने की खुशी में बॉबी देओल के गाने पर थिरके रणबीर-आलिया, सिर पर गिलास रख झूमे पति-पत्नी

फिल्मफेयर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रणवीर और आलिया दोनों ने ही सिर पर पानी का गिलास रखकर बिल्कुल बॉबी देओल के अंदाज में डांस करते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रणबीर-आलिया ने फिल्मफेयर में किया डांस
नई दिल्ली:

69वें फिल्मफेयर अवार्ड का आगाज़ हो चुका है. गुजरात के गांधीनगर में फिल्मफेयर अवार्ड सेरेमनी की शुरुआत हुई जिसमें रणबीर कपूर को फिल्म 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया तो वहीं उनकी ब्यूटीफुल वाइफ आलिया भट्ट को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड मिला. इस खुशी को रणबीर और आलिया ने कुछ अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया. दोनों का बॉबी देओल के 'जमाल कुडू' गाने पर जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉबी देओल के 'जमाल कुडू' पर रणबीर आलिया का डांस 

69 वें फिल्मफेयर अवार्ड राहा के मम्मी पापा के लिए बेहद खास रहा. दरअसल बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड दोनों ही कपूर खानदान की झोली में जा गिरा. एक तरफ इस अवार्ड सेरेमनी में जहां आलिया भट्ट का सिजलिंग और स्टनिंग लुक लाइमलाइट में छाया रहा तो वहीं रणबीर और आलिया के डांस परफॉर्मेंस ने तो जैसे सभी का दिल ही जीत लिया. सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया के डांस परफॉर्मेंस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एनिमल फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग 'जमाल कुडू' पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. 

Advertisement

राहा की मम्मी की खूबसूरती पर अटक गईं निगाहें 

फिल्मफेयर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रणवीर और आलिया दोनों ने ही सिर पर पानी का गिलास रखकर बिल्कुल बॉबी देओल के अंदाज में डांस करते नजर आए. राहा के मम्मी पापा का ये मस्ती भरा अंदाज लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो की खास बात ये है कि डांस करते-करते रणबीर ने अपनी खूबसूरत वाइफ आलिया भट्ट को किस कर लिया. वीडियो में आलिया क्रीम कलर की साड़ी पहने किसी परी से काम नहीं लग रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग जमकर थिरक रहे हैं और रणबीर आलिया को बेस्ट और क्यूट कपल बता रहे हैं.

Advertisement

ये बनी बॉलीवुड की बेस्ट फिल्म 

इस दौरान 12th फेल को बेस्ट फिल्म की कैटेगरी में सम्मानित किया गया और विधु विनोद चोपड़ा को 12th फेल के लिए बेस्ट डायरेक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया. इस दौरान शबाना आजमी को जहां बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाज आ गया तो वहीं विक्की कौशल को फिल्म डंकी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड दिया गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत
Topics mentioned in this article