VIDEO VIRAL: मेसी के जबरा फैन रणबीर कपूर ने वाइफ आलिया भट्ट के साथ यूं सेलिब्रेट किया फीफा 2022 वर्ल्ड कप

रणबीर कपूर कई बार सोशल मीडिया और कैमरे पर मेसी के फैन होने का जिक्र कर चुके हैं. वहीं उन्हें मुंबई में मेसी के मैच में उनकी टीम की जर्सी पहने भी देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आलिया-रणबीर ने मनाया मेसी की जीत का जश्न
नई दिल्ली:

फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मेसी के सबसे बड़े फैन में से एक रणबीर कपूर भले ही फीफा वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ इस खास पल को एन्जॉय किया. जहां कुछ सेलेब्स ने फीफा कतर में सेलिब्रेट किया तो वहीं संडे मनाते हुए उन्होंने अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ अपने दोस्त लव रंजन के घर इस ऐतिहासिक जीत को देखा. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी और आलिया की अर्जेंटीना के टीम की जर्सी पहने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अर्जेंटीना की जर्सी पहने दिखे आलिया-रणबीर

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना की जीत के बाद रणबीर कपूर के चेहरे पर बड़ी मुस्कान देखने को मिली. इस दौरान वह और आलिया, अर्जेंटीना की टीम की शर्ट पहने कैमरे के सामने पोज देते दिखे. वहीं आलिया और रणबीर के अलावा लव रंजन के घर पर हुई फीफा 2022 वर्ल्ड कप वॉच पार्टी में राजकुमार राव और अर्जुन कपूर भी मौजूद नजर आए थे.

मेसी के सबसे बड़े फैंस में से एक हैं रणबीर

रणबीर कपूर कई बार सोशल मीडिया और कैमरे पर मेसी के फैन होने का जिक्र कर चुके हैं. वहीं उन्हें मुंबई में मेसी के मैच में उनकी टीम की जर्सी पहने भी देखा गया है. इतना ही नहीं साल 2018 में वह मेसी से मुलाकात भी कर चुके हैं और इस समय मेसी ने उन्हें एफसी बार्सिलोना की ऑटोग्राफ वाली जर्सी गिफ्ट भी की थी. वहीं रणबीर ने अपनी जिंदगी के खास दिन यानी अपनी बेटी राहा के वेलकम पर इस जर्सी में फोटो भी फैंस के साथ शेयर की थी.

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: 6 मंज़िला इमारत गिरी, हादसे में 7 लोगों की मौत | NDTV India