कपूर खानदान की गणेश चतुर्थी की तस्वीरें आई सामने, रणबीर का राहा तो करीना का जेह ने यूं खींचा ध्यान

करिश्मा कपूर ने कपूर फैमिली की गणेश चतुर्थी की सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें राहा कपूर और जेह अली खान पर फैंस की नजरें टिक गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर ने अपनी कपूर फैमिली की गणेश चतुर्थी की सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम फैंस के लिए शेयर की हैं, जिन पर से नजरें हटा पाना मुश्किल है. ग्रैंड फैमिली फोटो में करिश्मा कपूर, करीना कपूर अपने बेटों जेह अली खान और तैमूर अली खान, रणधीर कपूर और बबीता, कुणाल कपूर, रीमा जैन,  अरमान जैन और उनकी वाइफ अनीशा मल्होत्रा और बेटा, भाई आदर जैन और उनकी मंगेत्तर आलेखा अडवाणी नजर आ रहे हैं. लेकिन जिस पर फैंस की नजरें टिकी हैं वह राहा और जेह हैं, जिनकी मस्ती ने फैंस का ध्यान खींचा है. 

दरअसल, फोटो में राहा को पापा रणबीर कपूर निहारते नजर आ रहे हैं, जो की उनकी गोद में नजर आ रही हैं. जबकि आलिया भट्ट इन तस्वीरों से गायब हैं. वहीं  करीना कपूर की गोद में जेह को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement

फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने लिखा, मोदकों और यादें. इस फोटो पर उनकी बहन रिद्धिमा कपूर ने ढेर सारी हार्ट इमोजी शेयर की हैं. इसके अलावा फैंस ने जेह और राहा की क्यूटनेस की तारीफ कमेंट सेक्शन में है. 

Advertisement

बता दें, रणबीर कपूर ने हाल ही में निखिल कामथ के पॉडकास्ट में राहा के बारे में बात करते हुए कहा, आप जानते हैं कि जब आलिया प्रेग्नेंट थीं तो वह पैदा होगी क्या होगा. आप सोच सकते हो. आप जानने की कोशिश करते हैं कि वह फिलींग क्या होगी. वह महसूस कर सकती हैं क्योंकि वह उसके अंदर थी. लेकिन जब वह पैदा हुई और मुझे दिया गया. पहली बार जब राहा को डॉक्टर ने  मुझे दिया तो मैं बता नहीं सिकता. अगर मैं बता सकूं तो यह कुछ ऐसा था जैसे किसी ने दिल निकालकर हाथ में दे दिया हो. यह एकदम होता है. यह आपकी जिंदगी प्यार है. यह बहुत प्यारा था. महसूस कभी नहीं हुई.''

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत