रणबीर और आलिया क्या अप्रैल में करेंगे शादी? डैड महेश भट्ट ने दिया अपडेट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल में शादी करने वाले हैं, इऩ दिनों यह खबर सुर्खियों में है. अब इस बारे में आलिया के डैड महेश भट्ट का अपडेट आया है. महेश भट्ट ने कहा कि आलिया और रणबीर की शादी को लेकर लंबे समय से अफवाहहै.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आलिया और रणबीर जल्द करेंगे शादी
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल में शादी करने वाले हैं, इऩ दिनों यह खबर सुर्खियों में है. हाल ही में रणवीर की मौसी  रीमा जैन ने कहा था कि दोनों शादी कर रहे हैं, लेकिन डेट अभी फाइनल नहीं हुआ है. हमने अभी तक शादी की तैयारी नहीं की है. तैयारी ही नहीं हुई तो इतनी जल्दी शादी कैसे हो सकती है. अब इस बारे में आलिया के डैड महेश भट्ट का अपडेट आया है. महेश भट्ट ने कहा कि आलिया और रणबीर की शादी को लेकर लंबे समय से अफवाह चल रहा है.   

बता दें कि रणवीर और आलिया दोनों ने शादी के लेकर हाल ही मीडिया के सवालों का जवाब दिया. रणवीर ने कहा था कि अब तक शादी हो गई होती, लेकिन कोरोना महामारी के कारण देर हुई. वहीं आलिया भट्ट हाल ही में गंगूबाई के प्रमोशन के दौरान कहा, मैं अपने दिमाग में पहले ही रणवीर से शादी कर चुकी हूं. इसके बाद से कयास लगाया जाने लगा है कि दोनों  जल्द ही शादी कर सकते हैं. 

  रणबीर और आलिया हाल ही में वाराणसी से लौटे, जहां वे अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे. दोनों वहां साथ में नाव में घूमते हुए और मंदिर दर्शन करते देखे गए. वहां से लौटने के बाद फिल्म निर्माता ने आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर फिल्म के रैप की घोषणा की. अयान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की लीड एक्टर्स की फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, हमने वाराणसी में 'पार्ट वन: शिव' की शूटिंग पूरी की.   काशी भगवान शिव का शहर है.  सबसे पवित्र काशी विश्वनाथ मंदिर में हमने पवित्रता के माहौल में शूट पूरी की.     
 

Featured Video Of The Day
होई वही जो राम रचि राखा.. Ayodhya की हार पर अखिलेश यादव ने BJP को छेड़ा