Ranbir-Alia Wedding: अमिताभ बच्चन समेत इन सितारों ने दी आलिया-रणबीर को शादी की बधाई

अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके नए सफर के लिए जमकर बधाइयां दी हैं. ब्रह्मास्त्र के नए गाने की क्लिप शेयर करते हुए कपल के लिए खास लिखा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अमिताभ बच्चन समेत इन सितारों ने दी आलिया-रणबीर को शादी की बधाई
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया  भट्ट की शादी को लेकर लंबे समय से चर्च बनी हुई थी. वहीं अब अफ़वाहों पर पूर्ण विराम लग चुका है और कपल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन दो सितारों की शादी होता देख फैंस तो एक्साइडेट हैं ही, लेकिन सेलेब्स भी अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. जी हां, सेलब्स जमकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनकी नई लाइफ के लिए बधाई दे रहे हैं. इस लिस्ट में टीवी से लेकर इंडस्ट्री के बड़े सितारों तक का नाम शामिल है. 

अमिताभ बच्चन ने दीं शुभकामनाएं 
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके नए सफर के लिए जमकर बधाइयां दी हैं. ब्रह्मास्त्र के नए गाने की क्लिप शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं- हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं. क्योंकि आने वाले दिनों में वे अपने जीवन का खास सफर शुरू करने जा रहे हैं. ब्रह्मास्त्र के साथ जश्न मनाते हैं.

करण जौहर ने किया विश
जाने माने फिल्म मेकर और ब्रह्मास्त्र के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी आलिया और रणबीर को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं. करण लिखते हैं- प्यार एक रोशनी है जो एक दूसरे की जिंदगी को रौशन कर देती है. नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं. आलिया रणबीर

Advertisement

आर्यन मुखर्जी ने यूं किया विश
ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर आर्यन मुखर्जी ने भी आलिया और रणबीर को उनके नए सफर के लिए बधाई दी है. आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की क्लिप शेयर की और दोनों को शुभकामनाएं दी हैं. इनके साथ ही टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक उनके पति अभिनव शुक्ला और संजय दत्त ने भी खास अंदाज में दोनों को विश किया है. 
 

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित