अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी में इस अंदाज में पहुंचे आलिया-रणबीर, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर वाइफ आलिया भट्ट के साथ पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अनंत-राधिका के फंक्शन में पहुंचे आलिया-रणबीर
नई दिल्ली:

रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kpoor) वाइफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ पहुंचे. दोनों ने हाथों में हाथ डाले पार्टी में एंट्री ली. इस दौरान दोनों को अंबानी के बंगले अंटालिया के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीरों में रणबीर और आलिया को अंबानी के बंगले के बाहर गाड़ी से उतरते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान रणबीर ब्लैक कलर के कुर्ते-पजामे के साथ जैकेट पहने नजर आए तो आलिया प्लंजिंग नेकलाइन वाली लाइट ग्रीन कलर की आउटफिट में बेहद एलिगेंट लुक में नजर आईं. आलिया और रणबीर के अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, शाहरुख खान और जाह्नवी कपूर भी पहुंची थीं. 

बता दें कि हाल ही में रणबीर और आलिया ने अपने जीवन में नए मेहमान का स्वागत किया है. आलिया भट्ट ने 6 अक्टूबर को बेटी राहा को जन्म दिया. हालांकि डिलीवरी के बाद आलिया एक बार फिर पुराने अवतार में लौट आई हैं. आलिया पहले की तरह ही फिट और एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल में कपूर फैमिली के साथ उनकी क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थीं, जिसमें आलिया व्हाइट एंड रेड कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस को अंबानी की पार्टी में भी स्पॉट किया गया है. ऐसा लग रहा है जल्द ही वे काम पर भी वापसी कर सकती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani