प्रभास को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सेट करना चाहते थे राणा दागुबाती, अब बन चुकी हैं किसी और की पत्नी

राणा दागुबाती ने करन जौहर के शो कॉफी विद करन में प्रभास को लेकर सवाल किया गया तो राणा ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
प्रभास लेकर आने वाले हैं सालार
नई दिल्ली:

दिसंबर 2018 में करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन के छठे सीजन में बाहुबली तिकड़ी प्रभास, राणा दग्गुबाती और एसएस राजामौली एक साथ आए. करन ने इन तीनों से एक्टर्स से रोमांचक सवाल पूछे. जब 'ऐ दिल है मुश्किल' के डायरेक्टर ने राणा से पूछा कि क्या उन्हें प्रभास को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की किसी एक्ट्रेस के साथ सेट करना है तो उन्होंने तुरंत कैटरीना कैफ का नाम लेकर जवाब दिया.

इसके बाद करन ने प्रभास से पूछा कि क्या वह अपने कोस्टार की पसंद पर राजी हैं तो प्रभास ने सवाल को टाल दिया और कहा कि यह राणा का सवाल है. प्रभास का रिएक्शन देखकर वे चारों अपनी हंसी नहीं रोक सके और करन ने एक्टर की तरफ आंख भी मारी. बता दें कि प्रभास का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन से जोड़ा जा रहा था. दोनों ने साथ में आदिपुरुष में काम किया था. वहीं अब प्रभास कल्कि 2898 ईस्वी में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.

जब प्रभास से पूछा गया कि वह राणा को किसके साथ सेट करेंगे तो उन्होंने तृषा का नाम लेकर जवाब दिया और मजाक में राणा को अपने पिछले रिश्ते पर वापस जाने के लिए कहा. राणा ने पहले कभी तृषा कृष्णन के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया था लेकिन उसी एपिसोड में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने त्रिशा को डेट किया था लेकिन आखिरकार उनके बीच चीजें ठीक नहीं हुईं. बाद में राणा ने 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से शादी कर ली जबकि प्रभास अभी भी सिंगल हैं.

इस बीच प्रभास अपनी अगली फिल्म सालार पार्ट 1 - सीजफायर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. केजीएफ फिल्म मेकर प्रशांत नील ने पैन-इंडिया एक्शन फिल्म दिसंबर 2022 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की कॉमेडी ड्रामा डंकी से भिड़ेगी जो एक दिन पहले सिनेमाघरों में आती है.

Featured Video Of The Day
Hathras के दौरे पर Rahul Gandhi, अस्पताल में घायलों से करेंगे मुलाकात