राणा दागुबाती ने स्टेज पर चढ़ते ही छुए शाहरुख खान के पैर, किंग खान को छेड़ते हुए बोले हम साउथ इंडियन हैं...

शाहरुख खान और राणा दागुबाती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में राणा रोमांस किंग के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान, करण जौहर, राणा दागुबाती, सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी मंगलवार (10 सितंबर) शाम को मुंबई में IIFA 2024 के प्री-इवेंट में शामिल हुए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टर्स के मजेदार मोमेंट्स और बातचीत के कई वीडियो और फोटोज सामने आई हैं. वे अवॉर्ड सेरेमनी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत के लिए साथ आए. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी के शेयर किए गए एक क्लिप में शाहरुख चिढ़ाते हुए कहते हैं कि कैसे "नई पीढ़ी" एक सीनियर्स के पैर छूती है. बाद में जब राणा स्टेज पर आए और शाहरुख को गले लगाकर ग्रीट किया. इसके बाद राणा ने शाहरुख और करण जौहर के पैर छुए और कहा, "हम पूरी तरह से साउथ इंडियन हैं और हम ऐसे ही करते हैं." इस पर शाहरुख मुस्कुराए और राणा को गले लगा लिया. राणा के इस इशारे पर करण भी मुस्कुराते हुए देखे गए.

राणा के इस जेश्चर पर फैन्स ने दिया रिएक्शन

राणा के पैर छूने पर वहां मौजूद दर्शकों ने जोरदार तालियां बजाईं. पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कहा, साउथ संस्कृति में बहुत आगे है. एक ने लिखा, हाहाहा, सुपर क्यूट. एक ने लिखा, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो इतने मजेदार हैं तो असल शो कैसा होगा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, शाहरुख खान अलग ही इंसान हैं. कहीं भी कोई भी मोमेंट क्रिएट कर सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

कौन होस्ट करेगा IIFA ? कौन करेगा परफॉर्म ?

शाहरुख, करण, राणा, सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी जल्द ही अबू धाबी में अपनी होस्टिंग स्किल्स पेश करेंगे. अभिषेक सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ IIFA रॉक्स को होस्ट करेंगे. शाहरुख और करण मेन अवॉर्ड नाइट होस्ट करेंगे. दूसरी तरफ राणा IIFA उत्सव की मेजबानी करेंगे. लीजेंड्री एक्ट्रेस रेखा और शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर और कृति सनॉन जैसे सितारे परफॉर्म करने वाले हैं. IIFA अवार्ड्स 2024 27 से 29 सितंबर के बीच होगा. 

Advertisement

शाहरुख का नया लुक

मंगलवार शाम को हुए इस इवेंट में शाहरुख को एक स्लीक, शॉर्ट हेयरस्टाइल में देखा गया. उन्होंने फ्लेयर पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी. उन्होंने एक काली टोपी भी पहनी थी. उनके लंबे बाल उनकी हाल की पब्लिक अपीयरेंसेज में पहचान रहे हैं लेकिन उनके इस नए लुक ने फैन्स को हैरान किया. ये उनके किसी प्रोजेक्ट की तैयारी भी हो सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी