रंभा की प्यारी बेटियों को देख सोशल मीडिया पर उड़े लोगों के होश, बोले- श्रीदेवी-दिव्या भारती की मिक्सचर

एक्ट्रेस रंभा ने अपने करियर में गोविंदा और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया. रंभा को लोग श्रीदेवी और दिव्या भारती की कॉपी कहते थे. अब उनकी बेटियों को देख फैन्स हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नब्बे की दशक की शुरुआत में साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में एक चुलबुली सी और सिजलिंग अदाओं वाली हसीना ने कदम रखा. कुछ साल बाद इस हसीना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया और भी अपने हुनर का जलवा बिखेरा. नैन नक्श और फेस कट की वजह से इस एक्ट्रेस को दूसरी दिव्या भारती या डुप्लीकेट दिव्या भारती होने का खिताब भी मिला. कुछ तो इन्हें श्रीदेवी की भी कॉपी बताने लगे. जी हां, आपने सही पहचाना...ये एक्ट्रेस हैं रंभा. साल 2010 के बाद रंभा अचानक फिल्मों से गायब हो गईं. असल में उन्होंने एक विदेशी बिजनेसमैन से शादी रचाई और उसके बाद से वो अपनी फैमिली लाइफ में बिजी चल रही हैं. उनकी दो बेटियां हैं जो अब काफी बड़ी हो चुकी हैं.

मां जैसी क्यूट बेटियां

शादी के बाद कनाडा में जाकर बस चुकी रंभा की दो बेटियां हैं और एक छोटा बेटा भी है. रंभा की दोनों बेटियां अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. बेटियों का नाम है पद्मानाथन संभा और लावण्या पद्मानाथन. उन्होंने साल 2011 में अपनी बड़ी बेटी को जन्म दिया था. जबकि छोटी बेटी का जन्म साल 2015 में हुआ. उनकी बड़ी बेटी लावण्या उन्हीं की तरह काफी क्यूट लगती हैं जबकि छोटी बेटी तो हूबहू रंभा की ही परछाई नजर आती हैं. दोनों ही कनाडा के स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं. रंभा के बेटे का नाम शिविन है, जो साल 2018 में पैदा हुआ.

Advertisement

करियर की पीक पर रचाई शादी

रंभा ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में काम किया साथ ही हिंदी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया. उन्होंने अपने फिल्म करियर में गोविंदा और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया. हालांकि फिर 2010 में शादी के बाद वो फिल्मों से दूर हो गईं. उन्होंने कनाडा के बिजनेसमैन इंद्र कुमार पद्मनाथन से शादी की. जो कनाडा में किचन और बाथरूम वेयर्स बनाने की फर्म चलाते हैं. अपने पति के बिजनेस में एक्टिव रहने के साथ साथ रंभा खुद अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं.

Advertisement

Deadpool and Wolverine: 6 फिल्में जो डेडपूल और वुल्वरिन के Game को समझने के लिए हैं जरूरी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India