आमिर खान के बाद अब रावण की पत्नी का रोल करेगी ये एक्ट्रेस, बॉक्स ऑफिस पर दे चुकी है दो हजार करोड़ की फिल्म

अब 'रामायण' में एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने की खबर है. यह एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर 500 या 1000 करोड़ की नहीं बल्कि 2 हजार करोड़ रुपये की ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ये एक्ट्रेस रामायण में करेगी मंदोदरी का रोल
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर बीते कुछ वक्त से फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी कर रहे हैं. हर दिन 'रामायण' और उसकी स्टार कास्ट को लेकर अपडेट आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अब तक साई पल्लवी, यश, लारा दत्ता और सनी देओल नजर आने वाले हैं. अब 'रामायण' में एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने की खबर है. यह एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर 500 या 1000 करोड़ की नहीं बल्कि 2 हजार करोड़ रुपये की ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है. 

अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मी बीट के मुताबिक 'रामायण' में बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रावण की पत्नी मंदोदरी का रोल करेंगी. खबरों की मानें तो फिल्म 'रामायण' में रावण का रोल केजीएफ एक्टर यश करने वाले है. इसके लिए उन्होंने मोटी फीस ली है. वहीं साक्षी तंवर सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं. दंगल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली है. इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 2 हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

फिल्म दंगल में साक्षी तंवर ने आमिर खान की पत्नी यानी महावीर सिंह फोगाट की पत्नी का रोल किया था. बात करें फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आने वाले हैं. तो वहीं साउथ स्टार यश फिल्म में रावण का किरदार निभा सकते हैं. आपको बता दें कि नितेश तिवारी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा कुछ और नाम तय हो गए हैं. भले ही उनके नाम को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन उन्हें लगभग तय माना जा रहा है. इस लिस्ट में सनी देओल, बॉबी देओल और विजय सेतुपति का नाम शामिल है. खबरों के मुताबिक सनी देओल हनुमान जी के रोल में दिखेंगे, तो वहीं विजय सेतुपति रावण बन सकते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: पीएम मोदी ने जब निकाला कांग्रेस के वोटों-सीटों का हिसाब | Congress