सिर्फ दो फिल्मों में किया काम, अब हुए लाइमलाइट से दूर, रमैया वस्तावैया एक्टर का बदला लुक देख पहचान नहीं पाएंगे आप

साल 2013 में आई फिल्म 'रमैया वस्तावैया' से डेब्यू करने वाले एक्टर गिरीश कुमार का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 2013 में आई फिल्म 'रमैया वस्तावैया' आपको याद है, जिसमें एक क्यूट लड़के ने फैंस के दिलों पर पहली ही फिल्म से राज किया. वह हैं एक्टर गिरीश कुमार, 'रमैया वस्तावैया' के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ी. लेकिन फिर भी इसके बाद वह केवल 1 ही फिल्म में नजर आए, जो थी साल 2016 में आई लवशुदा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास पहचान नहीं बनाई. लेकिन एक्टर को इंडस्ट्री से दूर जरुर कर दिया. हालांकि बेहद कम लोग जानते हैं कि वह एक्टिंग की दुनिया में भले ही एक्टिव नहीं हैं. लेकिन बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं. 

गिरीश कुमार ने श्रुति हासन के साथ साल 2013 में डेब्यू किया था. उनके पिता फिल्म प्रोड्यूसर कुमार एस तौरानी हैं. 1989 में जन्मे गिरीश कुमार ने साल 2016 में बचपन की दोस्त कृष्णा से शादी की. इसके बाद वह साल 2018 में कोलेक्ट्रल डेमेज नामक एक शॉर्ट फिल्म में नजर आए. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई.

Advertisement

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर के बढ़े वजन और ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. क्लिप में उन्हें पिता के साथ देखा जा सकता है, जो कि मराठी मूवी प्रीमियर का है. इस क्लिप को देखने के बाद फैंस रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, आज भी ये लड़का हैंडसम लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, बंदे ने एक ही मूवी की और वो भी सुपरहिट. तीसरे यूजर ने लिखा, भाई का 100 प्रतिशत सक्सेसफुल रेट है ब्लॉकबस्टर मूवी.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla