Ram Setu Box Office Collection Day 5: अक्षय की फिल्म को वीकेंड का मिला फायदा, 5वें दिन हुई ताबड़तोड़ कमाई

Ram Setu Box Office Collection Day 5: पहले, दूसरे, तीसरे, दिन के बाद फिल्म की चाल चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती नजर आई. जबकि पांचवे दिन कलेक्शन में थोड़ा उछाल देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Ram Setu Box Office Collection Day 5: अक्षय की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' रिलीज हो गई है. जब से फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ था, तब से लोग इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. फिल्म को दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया गया. ऐसे में राम सेतु के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर अब सबकी नजरें टिकी हुई हैं. पहले दिन शानदार कलेक्शन करने के बाद फिल्म का बाकी दिनों का कलेक्शन भी दमदार रहा. हालांकि पहले, दूसरे, तीसरे, दिन के बाद फिल्म की चाल चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती नजर आई. जबकि पांचवे दिन कलेक्शन में थोड़ा उछाल देखने को मिला. क्या रहा राम सेतु का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, आइए जानते हैं. 

बता दें, राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर 15.25 करोड़ के आसपास रहा था. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई थोड़ी घट गई और दूसरे दिन इसने 11.4 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे दिन भी फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई और बिजनेस 8.75 करोड़ के आसपास सिमट गया. चौथे दिन फिल्म ने 6.05 करोड़ का कारोबार किया. वहीं बात करें शनिवार यानी पांचवे दिन की तो फिल्म का प्रदर्शन थोड़ा बेहतर हुआ है. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 5वें दिन 7.10 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो शुक्रवार की तुलना में ज्यादा हैं. 

गौरतलब है कि ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार ने इस साल रिलीज हुई अपनी दो फिल्मों बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज को पीछे छोड़ दिया था. बच्चन पांडे ने रिलीज के पहले दिन 13 करोड़, जबकि सम्राट पृथ्वीराज ने 10 करोड़ का बिजनेस किया था. हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में देखना ये है कि आने वाले दिनों में फिल्म राम सेतु का क्या हश्र होता है.

Advertisement

ये भी देखें: जान्हवी कपूर पहुंची हैलोवीन पार्टी ब्लैक आउटफिट में

Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना