Ram Setu Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती नजर आई अक्षय की फिल्म, चौथे दिन रहा इतना कारोबार

पहले दिन शानदार कलेक्शन करने के बाद फिल्म का बाकी दिनों का कलेक्शन भी दमदार रहा. हालांकि पहले, दूसरे, तीसरे दिन के बाद अब फिल्म की चाल बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Ram Setu Box Office Collection Day 4
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' रिलीज हो गई है. जब से फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ था, तब से लोग इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म को दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया गया. ऐसे में राम सेतु के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर अब सबकी नजरें टिकी हुई हैं. पहले दिन शानदार कलेक्शन करने के बाद फिल्म का बाकी दिनों का कलेक्शन भी दमदार रहा. हालांकि पहले, दूसरे, तीसरे दिन के बाद अब फिल्म की चाल बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है. क्या है राम सेतु का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, आइए जानते हैं. 

बता दें, राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर 15.25 करोड़ के आसपास रहा था. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई थोड़ी घट गई और दूसरे दिन इसने 11.4 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे दिन भी फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई और इसका आंकड़ा नीचे की तरफ चला गया. तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8.75 करोड़ रुपए बटोरे. वहीं कल यानी शुक्रवार को फिल्म का चौथा दिन था और बात करें कल की कमाई की तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से इसने 7.30 करोड़ का कारोबार किया है.

राम सेतु बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-

Tuesday (मंगलवार) - 15.25 cr approx
Wednesday (बुधवार) - 11.40 cr approx
Thursday (गुरुवार) - 8.75 cr approx
Friday (शुक्रवार)- 7.30 cr approx
Total (कुल कमाई)- 42.70 cr approx

Advertisement

ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार ने इस साल रिलीज हुई अपनी दो फिल्मों बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज को पीछे छोड़ दिया था. बच्चन पांडे ने रिलीज के पहले दिन 13 करोड़, जबकि सम्राट पृथ्वीराज ने 10 करोड़ का बिजनेस किया था. हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में लोग अब इस फिल्म से उम्मीद लगाए बैठे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: शूटिंग के बाद मुंबई में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, जमकर क्लिक कराई फोटो


 

Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?