Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म की दूसरे दिन की कमाई आई सामने, किया इतना कलेक्शन

Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की राम सेतु 25 अक्टूबर को रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी. जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म ने रिलीज के पहले और दूसरे दिन बंपर कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की राम सेतु ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की राम सेतु 25 अक्टूबर को रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी. जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म ने पहले दिन ही अच्छा प्रदर्शन किया और लगभग 15.25 करोड़ रुपये कलेक्शन किया. इतना ही नहीं, राम सेतु इस साल अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. उनकी हालिया सभी फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहीं, वहीं राम सेतु दूसरे दिन भी फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही.

राम सेतु ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड को कड़ी टक्कर दी है जो 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी. दिवाली और अन्य त्योहारी छुट्टियों के कारण लोग फिल्म देखने गए, जिसका फायदा अक्षय कुमार की फिल्म को मिला. मिली-जुली समीक्षाओं के बावजूद राम सेतु ने दूसरे दिन अच्छा कारोबार किया. 26 अक्टूबर को फिल्म ने 10.60 करोड़ रुपये कलेक्शन किया. इस तरह अब फिल्म ने कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 25.85 करोड़ रुपये कर लिया. 

Advertisement

दिलचस्प बात यह है कि राम सेतु ने ब्रह्मास्त्र के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग भी हासिल की है. इन नंबरों के साथ फिल्म काफी आशाजनक लग रही है. राम सेतु का निर्देशन फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी है. 

राम सेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है. यह पुरातत्वविद् पर आधारित है. महाकाव्य रामायण के अनुसार राम सेतु भगवान राम की सेना द्वारा अपनी पत्नी सीता को बचाने के लिए लंका पहुंचने के लिए बनाया गया एक पुल है, जिसे लंका के राक्षस राजा रावण ने अपहरण कर लिया था. यह फिल्म अक्षय कुमार की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है.
 

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी