राम चरण की फिल्म RRR ने पहले दिन की बंपर कमाई, दुनिया भर में पसंद की जा रही है फिल्म

RRR में राम चरण ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. इस फिल्म से राम चरण तेजा देश भर में पसंद किए जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 7 mins
राम चरण की फिल्म देखने के लिए बॉक्स ऑफिस पर उमड़ी भीड़
नई दिल्ली:

आरआरआर में मेगा पावर स्टार राम चरण के शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में प्रशंसा हो रही है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की गई है. इस फिल्म में राम चरण की तारीफ करते समीक्षक  नहीं थक रहे हैं.  एक्टर ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. इस फिल्म से राम चरण तेजा देश भर में पसंद किए जा रहे हैं.  एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli ) की फिल्म 'RRR' 25 मार्च को रिलीज हुई. इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

साउथ सिनेमा के फैन्स अपने चहेते सितारे की इस फिल्म को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के फर्स्ट शो को देखने के लिए लोग सुबह-सुबह सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. इस फिल्म का लोग कब से रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारे हैं. फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन धूम मचा दिया है. इस फिल्म को मास्टरपीस बताया जा रहा है. फिल्म के ओपनिंग डे का भी कलेक्शन शानदार रहा. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही बंपर कमाई की. 

फिल्म इतिहास पर आधारित फिक्शन स्टोरी है.  ऐसे कई वीडियोज वायरल हैं जिनमें दर्शक सीटियां मारते और शोर मचाते दिख रहे हैं. वहीं इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी इस फिल्म की धूम हैं.  हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, इस बात का सबूत हैं कि  विदेशों में भी राम चरण की जय जयकार हो रही है. तस्वीरों में लोग राम चरण की फोटो वाली टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. लोगों ने केक काट कर फिल्म रिलीज होने का जश्न मना रहे हैं.

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई थी, जहां सिनेमा घरों में राम चरण की एंट्री देख लोग जोर जोर से सीटियां, तालियां बजाने लगे. उनकी दीवानगी देखने लायक थी. इससे पहले सिनेमाघरों के अंदर की झलकियां सामने आई थी, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण को स्क्रीन पर देख फैन्स बेकाबू नजर आ रही है. दमदार कास्ट, एक्शन, इमोशंस, देशभक्ति और डांस के साथ फिल्म फुल एंटरटेनर है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 120 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है और हाईएस्ट ओपनर्स में शामिल हो गई. वहीं तमिलनाडू में फिल्म ने 10 करोड़, कर्नाटक में 14 करोड़, केरल में 4 करोड़ का बिजनेस किया है. हिंदी वर्जन ने फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ की कमाई की है. ओवरसीज बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने 75 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक लगभग 260 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 
 

Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना