VIDEO: अयोध्या पहुंचे राम चरण को फैन्स से मिला ऐसा तोहफा, आरआरआर एक्टर रोक नहीं पाए आंसू

अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किए गए चुनिंदा लोगों में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण भी शामिल थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अयोध्या पहुंचे राम चरण को मिला अनमोल तोहफा
नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किए गए चुनिंदा लोगों में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण भी शामिल थे. इन लोगों ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लिया और श्री रामलला के दर्शन भी किए. अयोध्या पहुंचने पर राम चरण के फैंस उन्हें देख बेहद एक्साइटेड हुए. स्टार ने अपने फैंस से मुलाकात भी की और उनके उपहार भी स्वीकार किए. इस दौरान राम चरण को एक ऐसा तोहफा मिला, जिसे देख वह इमोशनल हो गए.

राम चरण ने जीता दिल

अयोध्या पहुंचे राम चरण यहां अपने फैंस से मिले. इस दौरान अपने फेवरेट स्टार को अपने बीच पाकर फैंस बेहद एक्साइटेड दिखे और उनका भव्य स्वागत किया. इस मुलाकात के दौरान एक फैन ने राम चरण को श्रीराम के साथ उनकी एक तस्वीर भेंट की. फोटो में आरआआर के रामाराजू के किरदार में राम चरण, बाएं हाथ में धनुष लिए खड़े हुए हैं और उनके पीछे श्रीराम की तस्वीर है. इस तस्वीर को देख राम चरण भावुक हो गए. उन्होंने तस्वीर को चूमा और श्रीराम को प्रणाम किया. इसके बाद कई फैंस ने राम, लक्ष्मण, जानकी की तस्वीरें उन्हें भेंट की.

Advertisement

इस बॉलीवुड स्टार्स ने की शिरकत

भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सोमवार बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुड्डा, कंगना रनौत, शंकर महादेवन, सोनू निगम, अनुपम खेर और माधुरी दीक्षित समेत ढेरों सेलेब्स कार्यक्रम का हिस्सा बने और श्रीराम के दर्शन किए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident