VIDEO: राम चरण ने 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर किया ऐसा डांस, लोगों ने किया अक्षय कुमार को नजरअंदाज

राम चरण और अक्षय कुमार का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में राम चरण ने ऐसा डांस किया है लोग अक्षय कुमार को देखना ही भूल गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है. एक्टिंग के साथ उनकी पर्सनालिटी और लुक्स के लोग दीवाने हैं. 90 के दशक में अपने फिल्मी करियर का शुरुआत करने वाले अक्षय आज भी टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं साउथ की फिल्मों में अपनी धाक जमा चुके और फिल्म आरआरआर में राजू का किरदार निभाकर दुनिया भर में पहचान बना चुके राम चरण भी सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं. आरआरआर के नाटू-नाटू गाने पर जबरदस्त डांस कर राम चरण अपने डांस का जलवा भी दिखा चुके हैं. लेकिन कुछ साल पहले जब रामचरण और अक्षय एक ही मंच में आए और साथ में डांस भी किया तो फैंस कंफ्यूज हो गए कि आखिर किसे देखें.

अक्षय और राम चरण का डांस

हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में अक्षय कुमार और राम चरण एक साथ मंच पर मौजूद थे. इस मौके पर अक्षय और राम चरण ने एक साथ डांस परफॉर्मेंस भी दी. अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा के गाने तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त पर अक्षय और राम चरण ने मस्त-मस्त डांस किया. इस दौरान का वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है.

Advertisement

कौन किस पर भारी?

वीडियो में देखा जा सकता है कि गाना शुरू होते ही राम चरण तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त गाने पर हूबहू अक्षय कुमार वाले स्टेप्स करने लगते हैं. राम चरण के डांस को देख कुछ पल के लिए तो अक्षय भी रुक कर बस उन्हें देखते रह जाते हैं. बाद में अक्षय भी राम चरण के कदम से कदम मिलाते हैं और दोनों सुपरस्टार्स मंच पर रंग जमा देते हैं. वायरल वीडियो देख कुछ फैंस राम चरण को अक्षय पर भारी बता रहे हैं तो वहीं कुछ अक्षय को बेस्ट बता रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर