राम चरण के साथ वाइफ उपासना का सेल्फी लेते हुए अनदेखा VIDEO हुआ वायरल, फैंस बोले- इतने सिंपल

आरआरआर की टीम के अलावा एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी भी पहुंची थीं. इस दौरान उनका लुक और अंदाज फैंस के बीच चर्चा में आ गया है. लेकिन इस खास वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
राम चरण का वाइफ उपासना के साथ क्यूट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू' का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है. वहीं फिल्म की कास्ट यानी एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण इन दिनों सुर्खियों में है. इसी बीच एक्टर राम चरण का एक वीडियो वाइफ उपासना कामिनेनी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल का क्यूट अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो देखने के बाद फैंस दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद फैंस साउथ के स्टार्स की सादगी को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं.    

कैलिफोर्निया में आयोजित ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स' में आरआरआर फिल्म ने दो कैटगरी में नॉमिनेशन हासिल किया था, जिसमें से फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू' को ‘बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग' का अवॉर्ड भी मिला था, जिस पर फैंस और सेलेब्स को भी गर्व हो रहा है. इस खास मौके पर आरआरआर की टीम के अलावा एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी भी पहुंची थीं. हालांकि इस दौरान उनका लुक और अंदाज फैंस के बीच चर्चा में आ गया है. दरअसल, उपासना ने प्रिंटेड साड़ी पहनी थी. इसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें से एक पति राम चरण के साथ ली गई सेल्फी भी थी.

Advertisement

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उपासना और राम चरण की सेल्फी लेते दिख रहे हैं. दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अवॉर्ड फंक्शन में एंट्री करते हुए राम चरण वाइफ उपासना के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं.

Advertisement

इस दौरान दोनों की खुशी देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इतने सिंपल और खूबसूरत.. बीवी भी इतनी सिंपल, बॉलीवुड की तरह कोई शो शा नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई ये साउथ के एक्टर्स सच में दिल के साफ हैं. तो वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें, राम चरण और उपासना कामिनेनी शादी के करीब 10 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने वाले है, जिसकी फोटो  उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू