एक महीने की हुईं क्लिन कारा तो वाइफ उपासना ने मनाया 34वां बर्थडे, पहली बार बेटी को गोद में लिए राम चरण का वीडियो देखे बिना नहीं रह पाएंगे

पत्नी उपासना कोनिडेला के 34वें बर्थडे और बेटी क्लिन कारा के एक महीने के होने पर सुपरस्टार राम चरण ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें न्यू बॉर्न के जन्म पर परिवार की खुशी की झलक देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
वाइफ उपासना कामनेनी के बर्थडे पर राम चरण ने शेयर किया स्पेशल वीडियो
नई दिल्ली:

आरआरआर स्टार राम चरण की बेटी क्लिन कारा एक महीने की हो गई है, जिसकी खुशी आज भी कम नहीं हुई है क्योंकि वह शादी के 11 साल बाद पिता बने हैं. इसी बीच पत्नी उपासना कोनिडेला के 34वें बर्थडे पर एक्टर ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें अपनी न्यू बॉर्न बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के स्वागत की खुशी में फैमिली का रिएक्शन देखने को मिला है. इस वीडियो को देखने के बाद सेलेब्स ही नहीं फैंस भी अपना प्यार लुटाए बिना नहीं रह पा रहे हैं.  

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के साथ एक्टर राम चरण ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सबसे प्यारी उप्सी और एक महीने का जन्मदिन मुबारक हो प्यारी कारा. आप हमारा सबसे अच्छा उपहार हैं इसके साथ लाल दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

Advertisement

वीडियो की बात करें तो शुरुआत इस खबर से होती है कि बच्ची आ गई है और परिवार के सभी सदस्य तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए नजर आते हैं कि वह कितनी प्यारी हैं. जबकि आगे उपासना कहती हैं, "आठ महीने बहुत आसान थे." वहीं राम आगे कहते हैं, ''उसके बाद असली खेल शुरू हुआ.'' इतना ही नहीं दादा चिरंजीवी कहते हैं, 'हम सभी छोटे स्टार को गोद में लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.' इस खास वीडियो में उपासना के माता-पिता भी दिखाई देते हैं और 11 साल से इस खुशी के आने का इंतजार करने की बात कहते हैं. 

Advertisement
Advertisement

वीडियो में 11 साल की शादी में पेरेंट्स ना बनने के तनाव पर राम कहते हैं कि "11 साल पूरे हो गए. वे क्या कर रहे हैं? मुझे लगता है कि हर चीज़ समय में अपनी जगह बना लेती है. और तब इस बच्चे को अपना समय आ गया और ऐसा हुआ.” इस वीडियो में स्टार कपल की शादी का फ्लैशबैक भी देखने को मिलता है, जो कि किसी ट्रीट से कम नहीं है. वहीं वीडियो में आगे पिता राम चरण ही नहीं दादा और मेगास्टार चिरंजीवी भी पोती के आगमन से इमोशनल होते हुए दिखते हैं. 

Advertisement

बता दें, 14 जून 2012 को चिरंजीवी के बेटे राम चरण और उपासना कामिनेनी शादी के बंधन में बंधे थी. वहीं दोनों ने शादी के 11 साल बाद  दिसंबर 2022 में अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. जबकि 20 जून को दोनों ने बेटी क्लिन कारा का स्वागत किया.  

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद
Topics mentioned in this article